1. हिन्दी समाचार
  2. दैनिक राशिफल……09 अगस्त, 2020 – रविवार, जाने क्या कहते हैं आपके सितारे?

दैनिक राशिफल……09 अगस्त, 2020 – रविवार, जाने क्या कहते हैं आपके सितारे?

Daily Horoscope August 09 2020 Sunday Know What Your Stars Say

By सोने लाल 
Updated Date
पर्दाफाश दैनिक राशिफल विशेष :- जाने क्या कहते हैं आपके सितारे और आपके ​जीवन से जुड़े कुछ रहस्य, किसे मिलेगा प्यार, किसका चलेगा व्यापार, करियर में किसे मिलेगी सफलता, किसे मिलेगा धन अपार… हर वर्ग के लिए जानिए दैनिक राशिफल…

मेष

परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक परिणाम पाने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी पड़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है। जल्दबाजी में कुछ भी खरीदने से बचना चाहिए। धन प्राप्ति के लिए अच्छा दिन है।

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

वृषभ

किसी भी प्रॉजेक्ट में बिना हार माने लगे रहना आपकी विशेषता है जिसका फल आज आपको मिलेगा। धन प्राप्ति के लिए पूरी ऊर्जा के साथ प्रयास करेंगे और सफल भी होंगे।

मिथुन

जातक जोखिम लेकर अपने काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। परंतु अचानक किसी मुश्किल की वजह से नुकसान भी हो सकता है। अत: सावधान रहें। धन प्राप्ति की राह थोड़ी मुश्किल जरूर है परंतु प्रयास से कुछ ना कुछ लाभ होने का योग बनता है।

कर्क

कठोर मेहनत करनी पड़ेगी परंतु सफलता जरूर मिलेगी। धन प्राप्ति के अच्छे योग बने हुए हैं। परंतु संचित धन को प्रॉपर्टी में या फिर नई गाड़ी खरीदने में निवेश करने का योग भी बन रहा है।

सिंह

अपने कुछ काम को सीक्रेट रखने की कोशिश भी करेंगे। जिससे आगे चलकर उन्हें अच्छे धन लाभ की संभावना बन रही है। अपने कामकाज को प्रभावी बनाने के लिए कुछ धन खर्च का योग भी बनता है।

पढ़ें :- जब सड़क पर पानी की तरह बहने लगी रेड वाइन, देख रोने लगे लोग... VIDEO

कन्या

परंतु वह अपने साहस के बल पर इससे बाहर आ सकते हैं। आत्मविश्वास को बनाए रखें। मन मुताबिक रिजल्ट जरूर मिलेंगे। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। समृद्धि बढऩे का योग है।

तुला

कामकाज के लिए अपने हर राज को दूसरों के साथ साझा ना करें वरना दूसरे इसका फायदा उठा लेंगे। धन प्राप्ति की राह थोड़ी मुश्किल है। संचित धन पर ही आपको खर्चों के लिए निर्भर रहना पड़ सकता है।

वृश्चिक

इस समय में आप जितना अपने आपको शांत तथा सीमित रखेंगे वह आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज से संबंधित गोपनीय बातों को किसी दूसरे के साथ शेयर ना करें। धन प्राप्ति की अच्छी संभावना है।

धनु

जातकों के लिए यह अच्छा समय है कामकाज में संतुलित एनर्जी को लगाकर प्रॉडक्टिविटी बढ़ा सकते हैं। पार्टनरशिप को बनाए रखने के लिए भी प्रयास करेंगे। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। रुका हुआ पैसा वापस आने की संभावना बन रही है।

मकर

गुस्से की अधिकता भी रहेगी। जल्दबाजी में कुछ काम गड़बड़ हो सकते हैं और कमाने की बजाय जेब से पैसा लग सकता है। अत: सभी कामों को बहुत सावधानीपूर्वक करें। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेल में बंद इस बाहुबली की पत्नी को तेजस्वी यादव ने पार्टी में कराया शामिल

कुंभ

हालांकि सभी कामों को अपने बलबूते पर पूरा करने में कामयाब रहेंगे। विरोधी अपना सिर नहीं उठा पाएंगे। सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है।

मीन

कुछ विरक्ति महसूस करेंगे। मन में बेचैनी रहेगी। यह समय अपने अंतर्मन को टटोलने का है। तभी कुछ बेहतर की प्राप्ति हो सकती है। धन की प्राप्ति तो होगी परंतु उतना ही पैसा खर्च हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...