यूपी: अमेठी में दलित युवती की गला रेत कर हत्या, मचा कोहराम

यूपी,अमेठी ,amethii, दलित युवती की हत्या,
यूपी: अमेठी में दलित युवती की गला रेत कर हत्या,मचा कोहराम
अमेठी। यूपी के अमेठी जनपद में एक दलित युवती का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया युवती की गला रेतकर हत्या की गई है हत्या की सूचना मिलते ही जनपद के पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुच गये और युवती का शव कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती की लाश मिलने से गांव में मचा कोहराम- मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला संग्राम थाना क्षेत्र के गांव नैनहा…

अमेठी। यूपी के अमेठी जनपद में एक दलित युवती का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया युवती की गला रेतकर हत्या की गई है हत्या की सूचना मिलते ही जनपद के पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुच गये और युवती का शव कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती की लाश मिलने से गांव में मचा कोहराम-
मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला संग्राम थाना क्षेत्र के गांव नैनहा बरतली का है जहां गांव के ही एक व्यक्ति ने सूचना दी की एक युवती का शव खेत के पास पड़ा हुआ है इस मामले की जानकारी होते ही गांव मे सनसनी फैल गयी जिसके बाद युवती की पहचान नीतू पुत्री सीताराम उम्र (लगभग 18 वर्ष)के रूप में हुई जानकारी के अनुसार बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा नीतू कल रात में गांव के पास ही नौटँकी का प्रोग्राम देखने के बाद देर रात में घर वापस आ गयी और फिर उसके बाद सुबह उसकी लाश गाँव से कुछ दूर पर खेत के पास पड़ी मिली।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में बोले राहुल गांधी- सामूहिक दुष्कर्म करने वालों को संरक्षण देती है सरकार }

छावनी में तब्दील हुआ गांव-
युवती की हत्या के बाद पूरा गांव आक्रोशित हो गया जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी आनन-फानन में जनपद के पुलिस उच्चाधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुच कर आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों को समझाया जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

रिपोर्ट= राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में गर्भवती महिला के साथ चलती आटो में गैंगरेप }

Loading...