शर्मनाक! अवैध संबंध के शक में देवर-भाभी को सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया

Dalit Woman Brother In Law Tonsured Paraded Illegal Relation

पटना: बिहार की राजधानी पटना में देवर-भाभी के अवैध सम्बन्धों का शक होने पर गांव वालों ने ऐसी सजा दी जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। एक दलित महिला को उसके देवर के साथ संबंध होने की खबर सुनते ही गांव के कुछ दबंगों ने दोनों का सिर मुड़वा दिया उसके बाद पूरा गांव घुमाया। जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने गांव के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।



पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावा गांव में कुछ दिनों पहले 22 फरवरी की शाम एक महादलित महिला को उसके पड़ोसी शैलेंद्र राम को कुछ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बाद में पूरे गांव के सामने दोनों का सिर मुड़वा कर पूरे गाँव में घुमाया। इस घटना के बाद महिला आहत होकर वहां से चली गयी।




घटना के लगभग 11 दिन बाद पुलिस को मामले की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को खोज निकाला। बाद में महिला के लिखित बयान पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद बनाते हुए केस दर्ज किया। फिलहाल अभी इस मामले में लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता ने डर की वजह से पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया था हालांकि अभी मामले की जांच हो रही है।

पटना: बिहार की राजधानी पटना में देवर-भाभी के अवैध सम्बन्धों का शक होने पर गांव वालों ने ऐसी सजा दी जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। एक दलित महिला को उसके देवर के साथ संबंध होने की खबर सुनते ही गांव के कुछ दबंगों ने दोनों का सिर मुड़वा दिया उसके बाद पूरा गांव घुमाया। जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने गांव के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावा…