1. हिन्दी समाचार
  2. मप्र: प्रेमी जोड़े के साथ हुई सनसनीखेज वारदात, अश्लील वीडियो कर दिया वायरल

मप्र: प्रेमी जोड़े के साथ हुई सनसनीखेज वारदात, अश्लील वीडियो कर दिया वायरल

Damoh Lovers Obscene Video Viral On Social Media

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ लोगों ने पहले मारपीट की और बाद में अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद कई संगठनों ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले एक प्रेमी जोड़ा हथनी नर्सरी घूमने आया था। यहां कुछ आराजक तत्वों ने पहले इस जोड़े के साथ मारपीट की और फिर लड़की के कपड़े उतरवाए। इस पूरे मामले का आरोपियों ने वीडियो बना लिया। इस दौरान पीड़ित माफी मांगते रहे, लेकिन दरिंदों को इससे फर्क नहीं पड़ा और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित जोड़े की पहचान कर उनसे बात की जा रही है। वहीं, आरोपियों को भी पहचान लिया गया है। घटना के सामने आने के बाद से लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है, जिसके खिलाफ अब लोग सड़कों पर पहुंच रहे हैं।

वीडियो में साफ तौर पर पांच दरिंदों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं। आरोप है कि पूरी वारदात को इन्हीं पांचों ने अंजाम दिया है।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...