बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को जिंदा जलाया

madhya-pradesh-murder

Damoh Opposing Molestation With Girl Burnt The Father Alive

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बेटी से होने वाली कथित छेड़छाड़ का विरोध करने और पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने वाले एक शख्स नर्मदा साहू (45) को आरोपियों ने जिंदा जला दिया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हटा थाना क्षेत्र के निवासी नर्मदा साहू की 15 वर्षीय बेटी से पड़ोस में रहने वाला सचिन (18) नाम का लड़का छेड़छाड़ करता था। नर्मदा ने इसकी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी ने नर्मदा को धमकाना शुरू कर दिया और रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाया।

नर्मदा के परिजनों का कहना है कि सचिन और उसके दो अन्य साथी राजकुमार व रामकुमार लगातार धमकियां दे रहे थे। इस बारे में उन्होंने पुलिस को भी बताया। इन तीनों ने पूरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। उस धमकी को उन्होंने रविवार को नर्मदा पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के मुताबिक, नर्मदा को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उनकी उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई। नर्मदा की बेटी से बात की तो उसने छेड़छाड़ जैसी कोई बात नहीं बताई।

अग्रवाल के मुताबिक, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। विवाद की वजह छेड़छाड़ न होकर कुछ और है। घटना को अंजाम देने की मुख्य वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बेटी से होने वाली कथित छेड़छाड़ का विरोध करने और पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने वाले एक शख्स नर्मदा साहू (45) को आरोपियों ने जिंदा जला दिया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हटा थाना क्षेत्र के निवासी नर्मदा साहू की 15 वर्षीय बेटी से पड़ोस में रहने वाला सचिन (18) नाम का लड़का छेड़छाड़ करता था। नर्मदा ने इसकी थाने में शिकायत भी…