संकेत गांवकर ने अपने नाम किया Dance India Dance Season 6 का खिताब

संकेत गांवकर ने अपने नाम किया Dance India Dance Season 6 का खिताब
संकेत गांवकर ने अपने नाम किया Dance India Dance Season 6 का खिताब

Dance India Dance Season 6 Winner Sanket Gaonkar Wins The Title Of Did

नई दिल्ली। फेमस डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6’ का ग्रैंड फ़िनाले रविवार को हुआ जिसमें संकेत गांवकर ने विनर का खिताब अपने नाम किया। कर्नाटक के रहने वाले संकेत ने कड़ी मेहनत और शानदार डांस के दम पर दर्शकों का दिल जीता। उन्हें डांस का काफी शौक था और उन्होंने खुद ही डांस सीखा। डीआइडी-6 में आने के लिए संकेत ने काफी मेहनत की थी जिसका फल उन्हें रविवार को शो के ग्रांड फिनाले में मिला। वह शो को अपने नाम करने में सफल रहे। फाइनल में संकेत को टक्कर देने के लिए नैनिका, अनासुरु, शिवम पाठक और पीयूष भी थे।

संकेत कंटेम्प्रेरी डांस फॉर्म के महारथी माने जाते हैं। वह शो के दौरान कई एपिसोड में दर्शकों के साथ-साथ शो के जज और मास्टर्स को भी अपनी डांस फॉर्म से अचंभित करते रहे हैं। संकेत ने इस शो के लिए मुंबई में ऑडीशन दिया था और इसके बाद कल वह सीजन का विनर बने। ग्रांड फिनाले में संकेत को विनर घोषित करने के बाद सभी बेहद इमोशनल नजर आए। शो में मुद्दसर खान, मर्जी पेस्टोनी और मिनी प्रधान बतौर जज नजर आए थे। वहीं हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती शो के महा-जज के रूप में दिखाई दिए थे। शो के दौरान मिथुन संकेत से काफी प्रभावित दिखे थे।

नई दिल्ली। फेमस डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6’ का ग्रैंड फ़िनाले रविवार को हुआ जिसमें संकेत गांवकर ने विनर का खिताब अपने नाम किया। कर्नाटक के रहने वाले संकेत ने कड़ी मेहनत और शानदार डांस के दम पर दर्शकों का दिल जीता। उन्हें डांस का काफी शौक था और उन्होंने खुद ही डांस सीखा। डीआइडी-6 में आने के लिए संकेत ने काफी मेहनत की थी जिसका फल उन्हें रविवार को शो के ग्रांड फिनाले में मिला। वह…