‘SHAMELESS SELFIE’ के कारण ट्रोल हुईं दंगल गर्ल, यूजर्स बोले- शर्म करो

मुंबई। सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली दंगल स्टार अभिनेत्री फातिमा सना शेख एक बार फिर से चर्चा में हैं। फातिमा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें ऐसा करना शोभा नहीं देता।

दरअसल, फातिमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक साड़ी वाली फोटो पोस्ट की है जिसका कैप्शन है ‘SHAMELESS SELFIE।’ फातिमा का फोटो पोस्ट करना था कि उन्हें कई तरह के कमेंट्स आने लगे। कुछ लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया तो कुछ ने आलोचना करनी शुरू कर दी।
साइड पोज में ली गई इस सेल्फी में उन्होंने कुछ इस तरह से साड़ी पहन रखी है, जिसमें उनकी कमर और ब्लाउज के ऊपर की तरफ गर्दन का कुछ हिस्सा खुला नजर आ रहा है। उसी के चलते कुछ लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा के खिलाफ उल्टे-सीधे और भद्दे कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए।

वैसे लगता है फातिमा को पहले से इस बात का अंदाजा था कि उनके इस फोटो पर जरूर कुछ विवाद होगा। शायद इसलिए इस इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ‘शेमलेस सेल्फी’ लिखा था, जिससे ट्रोलर्स और नाराज नजर आए। इंस्टा के कई यूजरर्स ने उन्हें खुद की और साड़ी पहनने की मर्यादा का ज्ञान दिया तो कुछ ने उन्हें साड़ी पहनने पर धर्म का अपमान करने जैसी बातें तक कह डालीं।

बता दें, इससे पहले भी सना इन ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले सना ने समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर फोटो खिंचवाई थी। जैसे ही या तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, लोगों ने उन्हें ‘ढोंगी मुसलमान’ और धर्म का नाम खराब करने वाली लड़की कह डाला।

{ यह भी पढ़ें:- कौन है यह शख्स जिससे इस कदर चिपकी हैं 'बेबो' }