बकरीद स्पेशल: आमिर के परिवार के साथ नज़र आई दंगल गर्ल

Dangal Girl Fatima Sana Shekh Spoted With Aamir Khans Family

मुंबई। बकरीद के त्यौहार को  बॉलीवुड के स्टार आमिर खान ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान आमिर की फिल्म ‘दंगल’ में उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी का किरदार निभा चुकीं फातिमा सना शेख भी उनके परिवार के साथ बकरीद मनाती हुयी नज़र आई। फातिम सना शेख द्वारा इंस्टा पर शेयर की गयी तस्वीरों में कुछ खास देखने को मिला, दरअसल इन तस्वीरों में आमिर की ऑन स्क्रीन बेटी फातिमा और उनकी बेटी इरा खान के बीच काफी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसे देख ऐसा लगता है कि फातिमा कम समय में आमिर के घर का एक हिस्सा बन चुकी है।

इंस्टा पर शेयर की गयी तस्वीरों मे जहां फातिमा ने साड़ी पहन रखी थी तो दूसरी तरफ आमिर की बेटी इरा ब्लू लहंगे में काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी। जानकारी के लिए बता दें कि इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

बता दें, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के दो बच्चे हैं बेटी इरा और बेटा जुनैद। आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना से तलाक लेने के बाद किरण राव से 2005 में शादी कार ली थी। जिसके बाद 2011 में किरण ने बेटे आजाद को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक पहली पत्नी से तलाक के बाद आमिर के दोनों बच्चे जुनैद और इरा अपनी मां रीना के साथ ही रहने लगे थे।

परिवार के साथ बकरीद का जश्न मनाने के बाद आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ नज़र आए। इस दौरान आमिर का बेटा आजाद सफ़ेद कुर्ते पैजामे में बेहद क्यूट नज़र आ रहे थे।

मुंबई। बकरीद के त्यौहार को  बॉलीवुड के स्टार आमिर खान ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान आमिर की फिल्म 'दंगल' में उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी का किरदार निभा चुकीं फातिमा सना शेख भी उनके परिवार के साथ बकरीद मनाती हुयी नज़र आई। फातिम सना शेख द्वारा इंस्टा पर शेयर की गयी तस्वीरों में कुछ खास देखने को मिला, दरअसल इन तस्वीरों में आमिर की ऑन स्क्रीन बेटी फातिमा और उनकी बेटी इरा खान के बीच काफी स्पेशल बॉन्डिंग…