1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Dangerous ishq: अंकल की मौत से लगा शख्स को सदमा, तो बना दिया उनकी आस्तियों का Guitar…VIDEO

Dangerous ishq: अंकल की मौत से लगा शख्स को सदमा, तो बना दिया उनकी आस्तियों का Guitar…VIDEO

Dangerous Ishq Uncles Death Caused Shock To The Person Made His Assets Worse

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोई किसी से किस हद तक प्यार कर सकता है, इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर सभी हैरान है और यह सोच रहे हैं कि भला कोई किसी से इद कदर भी प्यार कैसे कर सकता है।

पढ़ें :- जब मछुआरों को मिला Abdullah Nuren, तस्वीरें देख सबके उड़े होश

दरअसल, फ्लोरिडा संगीतकार प्रिंस मिडनाइट की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें लोग उन्हें और उनके गिटार को देखकर हैरान हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

कई लोगों को तो प्रिंस के गिटार के पीछे की कहानी सुनकर विश्वास ही नहीं हो रहा है, सच्चाई जानने के बाद तो आप को भी इस कहानी पर भरोसा नहीं होगा।

बता दें कि फ्लोरिडा के संगीतकार प्रिंस अपने अनोखे ‘हेवी मेटल म्यूजिक’ स्टाइल के लिए काफी लोकप्रिय हैं। इस स्टाइल के कारण उन्हें जो लोकप्रियता मिली है उन सब के पीछे का श्रेय प्रिंस अपने अंकल को देते हैं।

लेकिन, कुछ समय पहले उनके अंकल की मौत हो गई। जिससे प्रिंस बेहद दुखी हैं और उन्होंने अपने अकंल को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि देने का फैसला किया। जिसके लिए प्रिंस मिडनाइट ने अपने अंकल के कंकाल का इलेक्ट्रिक गिटार बना डाला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...