दरोगा के बेटे ने रेप के बाद बनाया अश्‍लील वीडियो, पुलिस के नाम से कांप उठती है पीड़िता

Daroga Ke Bete Ne Rep Ke Bad Bnaya Aslil Vidiopulis Ke Nam Se Kap Uthati Hai Pidita

झांसी। यूपी पुलिस अक्सर अपने कारनामों से सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला झांसी जिले का है, जहां दरोगा के बेटे पर दबंगई करने का मामला सामने आया है। दरोगा के बेटे ने एक शादीशुदा महिला के साथ जबरन सबंध बनाने की कोशिश की। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा के बेटे ने उसे कमरे में बंद कर बंधक बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाया और जब पीड़िता इस मामले की गुहार लेकर थाने पहुंची तो उल्टा उसके बेटे-बेटी को जेल में बंद कर दिया गया और फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देने लगे। खाकी के खौफ से पीड़िता इतनी भयभीत हो चुकी है कि उसे अब पुलिस के नाम से ही डर लगाने लगा है।



/*]]>*/


पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे ब्लैकमेल करके कई जगह ले गया और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने पीडिता के बेटे को हवालात में डाल दिया।
पीड़िता का 15 साल का बेटा जब अपनी मां की गुमसुदगी दर्ज करवाने थाने गया तो पुलिस अपने विभाग के दरोगा पर दाग ना लगने देने के कारण उसके बचाव में उतर आई।

आरोप है कि पुलिस ने दो दिन तक उसके बेटे और बेटी को हवालात में डाले रखा। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने दोनों बच्चों की भी पिटाई करते हुए उन्हें गांजा और तमंचा दिखाकर जेल भेजने की भी धमकी दी। इसके चलते उसके बच्चे अब स्कूल जाने से भी डरने लगे हैं। पीड़िता ने बताया कि वह पुलिस के पास इसलिए नहीं गई क्योकि पुलिस ने उसके बेटे से उल्टा यह तक कह दिया कि तेरी मम्मी भाग गई है।

झांसी। यूपी पुलिस अक्सर अपने कारनामों से सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला झांसी जिले का है, जहां दरोगा के बेटे पर दबंगई करने का मामला सामने आया है। दरोगा के बेटे ने एक शादीशुदा महिला के साथ जबरन सबंध बनाने की कोशिश की। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा के बेटे ने उसे कमरे में बंद कर बंधक बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाया और जब पीड़िता इस मामले की गुहार लेकर थाने पहुंची तो उल्टा उसके बेटे-बेटी को…