1. हिन्दी समाचार
  2. दशरथगद्दी महंत बृजमोहन दास की फिल्म “प्रेम की नइया राम के भरोसे” का भव्य मुहूर्त सम्पन्न

दशरथगद्दी महंत बृजमोहन दास की फिल्म “प्रेम की नइया राम के भरोसे” का भव्य मुहूर्त सम्पन्न

Dasharathagaddi Mahant Brijmohan Dass Film Prem Ki Naiya Ram Ki Bharosa Was A Grand Moment

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अयोध्या: देश में बढ़ते कोरोना मामलो के बीच देश अनलॉक मोड पर है। जिससे जीवन की गति धीरे धीरे पटरी पर आती नजर आ रही है। जिसका असर हमारे भोजपुरी सिनेमा पर भी देखने को मिल रही हैं।  इसी बीच भोजपुरी दर्शकों के लिए अयोध्या से एक अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

जी हाँ सही सुना आपने हाल ही में अयोध्या में दशरथ गद्दी महंत “बृजमोहन दास जी” द्वारा “फिल्म प्यार की नैया राम के भरोसे” का मुहूर्त पूजा अर्चना कर सम्पन्न किया है। इस खास मौके पर वहाँ उपस्थित सभी अतिथि गणो ने नई फिल्म के लिए निर्देशक/निर्माता “संतोष श्रीवास्तव” को बधाइयां व शुभकामनाएं दी।

उपस्थिति गणो में महंत बृजमोहन दास,गायक व नायक विवेक पांडे,कॉमेडियन व फिल्म निर्देशक संतोष श्रीवास्तव,कॉमेडियन संजय वर्मा,अभिनेता आशीष यादव,श्रुति यादव,जनार्दन पांडे बबलू पंडित,शिव शंकर यादव,बृज मोहन तिवारी आदि के उपस्थिति में मुहूर्त संपन्न हुआ।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक खुद “संतोष श्रीवास्तव” है। जो तमाम सुपरहिट फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है। खास बात ये है की निर्देशक संतोष श्रीवास्तव इस फिल्म में अयोध्या के सुप्रसिद्ध गायक “विवेक पांडे” को बतौर लीड एक्टर भोजपुरी सिनेमा मे लांच कर रहे हैं। जिससे अयोध्या के दर्शकों मे खुशी की लहर हैं।

आप सभी को बता देना चाहता हूँ की गायक विवेक पांडे बहुप्रतिभा के धनी हैं,जो गायकी के साथ अभिनय भी बखुबी करते हैं। जिसको देखते हुए निर्माता व निर्देशक संतोष श्रीवास्तव इन्हे अपनी फिल्म “प्रेम की नइया राम के भरोसे” में बतौर लीड एक्टर लांच कर रहे हैं।  निर्देशक संतोष श्रीवास्तव ने फिल्म के मुहूर्त पर ही फिल्म की शूटिंग की डेट भी अलाउंस कर दी हैं।  फिल्म सितंबर माह के आखिरी सप्ताह में अयोध्या के ऐतिहासिक लोकेशन पर की जाएगी। फिल्म के टाइटल से ये फिल्म रोमान्स व कॉमेडी ड्रामा बेस्ड फिल्म प्रतित होती हैं । जो दर्शकों को खासा पसंद आएगी। फिल्म के बीच बीच में एक्शन का भी तड़का देखने को मिलेगा।  जो दर्शकों को सिटी मारने पर मजबूर कर देगी।

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

अभिनेता विवेक पांडे मुख्य भुमिका

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं की बात की जाए तो गायक व अभिनेता “विवेक पांडे” मुख्य भुमिका में नजर आएंगे तथा आशीष यादव,सी.पी भट्ट,संजय वर्मा भी अहम किरदार करते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी गौरव पटेल ने लिखी हैं। तथा पीआरओ की कमान भोजपुरी के उभरते हुए स्टार प्रचारक आर्यन पांडे ने सँभाली हैं। निर्देशक संतोष श्रीवास्तव की माने तो विवेक बचपन से ही संगीत के प्रति निष्ठावान रहे हैं। जिसकी वजह से यह आज भोजपुरी गायकी बेल्ट के प्रमुख गायको में शुमार हैं। इनकी लोकप्रियता को देखते हुए य कहना गलत नहीं होगा की विवेक आने वाले समय के सुपरस्टार हैं।

फिल्म में विवेक को लांच करने का मकसद यही है कि जो दर्शक भोजपुरी सिनेमा से कटते जा रहे हैं उनको फिर से भोजपुरी सिनेमा से जोड़ा जाए। विवेक के लोकप्रियता को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा की दर्शक विवेक को रुपहले पर्दे पर देख कर रोमांचित हो जाएंगे ।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में गायक व अभिनेता “विवेक पांडे” ने बताया की मै बहुत उत्साहित हूँ इस फिल्म को लेकर क्युकि ये मेरे कैरियर की पहली फिल्म हैं जिसमे मै बतौर लीड एक्टर भोजपुरी सिनेमा मे डेब्यू करने जा रहा हूँ। उम्मीद करता हूँ की मै अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहूंगा। मैं फिल्म के निर्माता/निर्देशक संतोष श्रीवास्तव जी का धन्यवाद करता हूँ की उन्होने मुझ पर अपना विश्वास जताते हुए मुझे अपनी फिल्म मे बतौर हीरो लांच कर रहे हैं।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए विवेक पांडे ने बताया की फिल्म मे उनका किरदार मुख्य हैं। पूरी फिल्म उनके इर्द गिर्द ही घुमती नजर आयेगी।  फिल्म के टाइटल पर नजर डालें तो आपको पता चलेगा कि यह फिल्म संपूर्ण रुप से पारिवारिक और सामाजिक फिल्म हैं। जिससे आप अपने पूरे परिवार के साथ बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...