अपने प्यार को पाने की चाहत में यहां नंगे खड़े होते हैं लोग

दुनिया भर के लोग अपने-अपने पार्टनर को रिझाने के लिए नायाब-नायाब तरीको को इजात में लाते हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने प्यार को पाने की चाहत में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। आपने भी सुना होगा, ‘प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है।’ अब आपसे पूछा जाए कि आप अपने प्यार को पाने के लिए क्या इतना जोखिम उठा है कि आप सबके सामने नंगे खड़े हो जाए। हैरान हुए होंगे आप भी यह सवाल सुन कर कि ऐसा कौन करता है लेकिन ऐसा हो रहा है। लोग अपनी मोहब्बत की खातिर ऐसा करने में तनिक भी परहेज नहीं कर रहे हैं।

Dating Show Naked Attraction Is Crossing Limit For Love :

दरअसल, एक ब्रिटिश रिएलिटी डेटिंग शो ‘नेकेड अट्रैक्शन’ कुछ इसी कॉन्सेप्ट पर चलता है कि भले ही लोग शक्ल न देखें, लेकिन गुप्तांग देखकर जरूर प्यार कर लेंगे। इस रिएलिटी शो का कॉन्सेप्ट ही कुछ ऐसा है। कन्टेस्टेंट को ऐसे खड़ा किया जाता है जिससे उनका चेहरा छुपा कर रखा जाए।

जिसे डेट चुननी होती है वो कन्टेस्टेंट को उसकी बॉडी देखकर चुनता है। दो कन्टेस्टेंट आगे आते हैं रौशनी में और पूरी तरह से निर्वस्त्र रहते हैं। उन्हें देखकर ही डेट चुनी जाती है। मतलब खुद ही सोच लीजिए जहां चेहरा देखकर प्यार करने वालों को दुनिया गलत मानती है वहां गुप्तांग देखकर प्यार करने वालों को क्या कहा जाएगा?

इससे पहले भी कई तरह के गेम शो आए हैं पर उनमें से एक भी ऐसा नहीं है जो इस शो से बराबरी कर पाए। क्योंकि इस शो ने कोई भी नियम नहीं तोड़ा है तो ये शो कुछ भी सेक्स नहीं दिखा रहा है तो ब्रिटिश काउंसिल का कोई भी कानून इसे रोक नहीं सकता।

दुनिया भर के लोग अपने-अपने पार्टनर को रिझाने के लिए नायाब-नायाब तरीको को इजात में लाते हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने प्यार को पाने की चाहत में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। आपने भी सुना होगा, 'प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है।' अब आपसे पूछा जाए कि आप अपने प्यार को पाने के लिए क्या इतना जोखिम उठा है कि आप सबके सामने नंगे खड़े हो जाए। हैरान हुए होंगे आप भी यह सवाल सुन कर कि ऐसा कौन करता है लेकिन ऐसा हो रहा है। लोग अपनी मोहब्बत की खातिर ऐसा करने में तनिक भी परहेज नहीं कर रहे हैं। दरअसल, एक ब्रिटिश रिएलिटी डेटिंग शो 'नेकेड अट्रैक्शन' कुछ इसी कॉन्सेप्ट पर चलता है कि भले ही लोग शक्ल न देखें, लेकिन गुप्तांग देखकर जरूर प्यार कर लेंगे। इस रिएलिटी शो का कॉन्सेप्ट ही कुछ ऐसा है। कन्टेस्टेंट को ऐसे खड़ा किया जाता है जिससे उनका चेहरा छुपा कर रखा जाए। जिसे डेट चुननी होती है वो कन्टेस्टेंट को उसकी बॉडी देखकर चुनता है। दो कन्टेस्टेंट आगे आते हैं रौशनी में और पूरी तरह से निर्वस्त्र रहते हैं। उन्हें देखकर ही डेट चुनी जाती है। मतलब खुद ही सोच लीजिए जहां चेहरा देखकर प्यार करने वालों को दुनिया गलत मानती है वहां गुप्तांग देखकर प्यार करने वालों को क्या कहा जाएगा? इससे पहले भी कई तरह के गेम शो आए हैं पर उनमें से एक भी ऐसा नहीं है जो इस शो से बराबरी कर पाए। क्योंकि इस शो ने कोई भी नियम नहीं तोड़ा है तो ये शो कुछ भी सेक्स नहीं दिखा रहा है तो ब्रिटिश काउंसिल का कोई भी कानून इसे रोक नहीं सकता।