अनोखी परंपरा : मां के सामने बेटी मानती हैं सुहागरात 

अनोखी परंपरा , सुहागरात 
अनोखी परंपरा : मां के सामने बेटी मानती हैं सुहागरात 

नई दिल्ली। इस दुनिया में बहुत सारे अजीब और अनोखी परंपराएं है जिनके बारे में सुनकर आश्चर्य होता है। हम आपको एक ऐसी ही परंपरा के बारे में बताने जा रहें हैं जहां शादी के बाद युवक को युवती की मां के सामने ही अपनी सुहागरात मनानी पड़ती है। हम बात कर रहें है कोलंबिया की। यहां काली नामक जगह है जहां पर रहने वाले लोग शादी होने के बाद सुहागरात अपनी मां के सामने मनाते हैं।

लड़की माँ के सामने मनाती है सुहागरात- 

{ यह भी पढ़ें:- अनोखी परंपरा : मां के सामने बेटी मानती हैं सुहागरात  }

एक रिपोर्ट के अनुसार, विवाह में मेहमानों की अच्छी तरह से मेहमान नवाजी की जाती है। शादी के संपन्न होने के बाद जोड़े को सुहागरात मनाने के लिए एक अलग कमरें में भेज दिया जाता हैं। पति जब अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाने जाता है तो कमरे में युवती की मां पहले से ही आकर बैठ जाती है।

माँ के सामने ही बेटी अपनी सुहागरात मनाती है। और माँ यह सब अपनी आँखों से देखती है

{ यह भी पढ़ें:- सुहागरात की रात दुल्हन पहुंची थाने, लगाये ऐसे आरोप }

नई दिल्ली। इस दुनिया में बहुत सारे अजीब और अनोखी परंपराएं है जिनके बारे में सुनकर आश्चर्य होता है। हम आपको एक ऐसी ही परंपरा के बारे में बताने जा रहें हैं जहां शादी के बाद युवक को युवती की मां के सामने ही अपनी सुहागरात मनानी पड़ती है। हम बात कर रहें है कोलंबिया की। यहां काली नामक जगह है जहां पर रहने वाले लोग शादी होने के बाद सुहागरात अपनी मां के सामने मनाते हैं। लड़की माँ के…
Loading...