पिता के जुल्म से तंग आकर भागी दुबई की राजकुमारी हुई गायब

पिता के जुल्म से तंग आकर भागी दुबई की राजकुमारी हुई गायब
पिता के जुल्म से तंग आकर भागी दुबई की राजकुमारी हुई गायब

दुबई। दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी राजकुमारी शेख लातिफा को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। राजकुमारी शेख लातिफा पिछले कई महीनों से रहस्यमयी परिस्थितयों में लापता है। उनके दोस्तों का कहना है कि आखिरी बार शेख लातिफा को अरब सागर में एक नाव से पकडा गया था। इसके बाद मारपीट कर वापस दुबई लाया गया था। आपको बता दें कि दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी शेख लातिफा ने बीते महीने दावा किया था कि वह दुनिया की एक आम लडक़ी की तरह जिंदगी जीने की चाहत में अपना देश छोडक़र भागना पडा।

वहीं फ्रांस के पूर्व जासूस हर्व जॉबर्ट का कहना है कि राजकुमारी शेख लातिफा गायब हो गई है। जासूस ने दावा किया है कि उन्होंने ने राजकुमारी को भागने में मदद की थी, लेकिन दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी शेख लातिफा के बारे में अब कोई भी जानकारी नहीं है। जासूस ने दावा किया है कि उन्हें पिछले महीने संयुक्त अरब अमीरात ले आया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- कबड्डी मास्टर्स: भारत ने PAK को रौंदा, बनाई सेमीफाइनल में जगह }

वहीं दुबई की सरकार और अमीराती अधिकारियों ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। राजकुमारी शेख लातिफा आम लड़कियों की तरह जीना चाहती हैं, इसलिए वो अपने घर से भागी थी, लेकिन भागने के बाद वो पकड़ी गई। राजकुमारी ने दावा किया कि उसके पिता ने तीन साल से कैद कर रखा था। उसके साथ मारपीट की गई। उन्हें काबू में करने के लिए नशीली दवाइयां दी गई। राजकुमारी ने दावा किया है उन्होंने पहले भी भागने की कोशिश की थी, लेकिन इसमें नाकाम रही थी। इसके बाद उनपर कड़ा पहरा बैठा दिया गया। गौरतलब है कि दुबई के शेख ने करीब 6 शादियां की हैं, जिनसे उन्हें 30 बच्चे हैं। उनकी कई बेटियों का नाम लातिफा ही है।

{ यह भी पढ़ें:- 1993 मुंबई बम धमाकों के आरोपी और दाऊद का साथी फारूक टकला दुबई से गिरफ्तार }

दुबई। दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी राजकुमारी शेख लातिफा को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। राजकुमारी शेख लातिफा पिछले कई महीनों से रहस्यमयी परिस्थितयों में लापता है। उनके दोस्तों का कहना है कि आखिरी बार शेख लातिफा को अरब सागर में एक नाव से पकडा गया था। इसके बाद मारपीट कर वापस दुबई लाया गया था। आपको बता दें कि दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी शेख…
Loading...