1. हिन्दी समाचार
  2. ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए बेटी रिद्धिमा को तय करना पड़ेगा 1400 KM का सफर

ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए बेटी रिद्धिमा को तय करना पड़ेगा 1400 KM का सफर

Daughter Riddhima Will Have To Travel 1400 Km For The Last Visit Of Rishi Kapoor

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने आज मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। ऋषि को बुधवार की रात को तबियत बिगड़ने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही ऋषि कपूर का निधन हो गया। पिता ऋषि कपूर की खराब तबियत की खबर मिलते ही उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने उनसे मिलने के लिए सरकार और पुलिस से दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी थी। लेकिन इससे पहले कि वह अपने पिता से आखिरी वक्त में उनके पास होती उनका निधन हो गया।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

​ऋषि कपूर के निधन के तुरंत बाद ही रिद्धिमा को सड़क मार्ग से दिल्ली से मुंबई की यात्रा करने की अनुमति मिल गई है। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी पिता के अंतिम दर्शन के लिए निकल पड़ी हैं। वह सड़क मार्ग से दिल्ली से ​मुंबई तक का 1400 किलोमीटर का सफर तक कर अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए जा पहुंच रही हैं। वहीं परिवार के अन्य सदस्य अभी भी एक चार्टर विमान के माध्यम से उड़ान भरने और मुंबई जल्दी पहुंचने की अनुमति प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस बीच, आलिया भट्ट नीतू कपूर और रणबीर कपूर से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गई हैं। इस दौरान का आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से चली लंबी लड़ाई के बाद आज जिंदगी की जंग हार गए। ऋषि कपूर को कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...