खुलासा: अटल जी अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था मुंबई हमले के आरोपी का भाई

daniyal gilani pakistan
खुलासा: अटल जी अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था मुंबई हमले के आरोपी का भाई

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए पाकिस्तानी दल को लेकर भी तकरार की स्थिति नजर आ रही है। पू्र्व पीएम की अंतिम यात्रा में देश-विदेश से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। जिसमें शामिल होने के​ लिए पाकिस्तान का चार सदस्यीय डेलीगेशन भी दिल्ली पहुंचा था।

David Headley Half Brother Danial Gilani Also Came With Pakistani Deligation On Atal Biharis Death :

इस चार सदस्यीय दल में पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार के कानून व सूचना प्रसारण मंत्री अली जाफर व उनके साथ तीन अधिकारी भी थे, जिसमें डेनियल गिलानी भी शामिल थे। डेनियल गिलानी मुंबई आतंकी हमले के आरोपी डेविड हेडली के भाई हैं। पाकिस्तान सिविल सेवा के अधिकारी डेनियल गिलानी के पास पाकिस्तान में कई सरकारी पदों की जिम्मेदारी है।

बता दें कि डेनियल फिलहाल केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के चेयरमैन होने के साथ मिनिस्टर्स ऑफिस के डायरेक्टर भी हैं। इसके अलावा वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के प्रेस सचिव भी रह चुके हैं। मुंबई आतंकी हमले में शामिल होने का खुलासा होने के बाद वह डेविड हेडली से फिलहाल अपने रिश्तों को भी नकारते रहे हैं। बावजूद इसके भारत के गुनहगार डेविड हेडली के भाई का पूर्व पीएम के अंतिम संस्कार में आना जख्मों पर मिर्च लगाने जैसा माना जा रहा है।

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए पाकिस्तानी दल को लेकर भी तकरार की स्थिति नजर आ रही है। पू्र्व पीएम की अंतिम यात्रा में देश-विदेश से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। जिसमें शामिल होने के​ लिए पाकिस्तान का चार सदस्यीय डेलीगेशन भी दिल्ली पहुंचा था। इस चार सदस्यीय दल में पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार के कानून व सूचना प्रसारण मंत्री अली जाफर व उनके साथ तीन अधिकारी भी थे, जिसमें डेनियल गिलानी भी शामिल थे। डेनियल गिलानी मुंबई आतंकी हमले के आरोपी डेविड हेडली के भाई हैं। पाकिस्तान सिविल सेवा के अधिकारी डेनियल गिलानी के पास पाकिस्तान में कई सरकारी पदों की जिम्मेदारी है। बता दें कि डेनियल फिलहाल केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के चेयरमैन होने के साथ मिनिस्टर्स ऑफिस के डायरेक्टर भी हैं। इसके अलावा वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के प्रेस सचिव भी रह चुके हैं। मुंबई आतंकी हमले में शामिल होने का खुलासा होने के बाद वह डेविड हेडली से फिलहाल अपने रिश्तों को भी नकारते रहे हैं। बावजूद इसके भारत के गुनहगार डेविड हेडली के भाई का पूर्व पीएम के अंतिम संस्कार में आना जख्मों पर मिर्च लगाने जैसा माना जा रहा है।