1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. स्वतंत्रता दिवास के मौके पर डेविड वार्नर ने भारत को बताया दूसरा घर, फहराया तिरंगा

स्वतंत्रता दिवास के मौके पर डेविड वार्नर ने भारत को बताया दूसरा घर, फहराया तिरंगा

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार और सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर का भारत और भारतीयों को लेकर प्रेम किसी से छुपा नहीं है। वो अक्‍सर भारतीय गानों पर थिरकते हुए नजर आते हैं और टिकटॉक वीडियोज शेयर भी करते हैं।

आज भारत का 74वां स्‍वतंत्रता दिवस है। देश में हर कोई आजादी के इस महापर्व को मना रहा है। इस मौके पर डेविड वार्नर ने एक ऐसा काम किया जिससे हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। वार्नर ने भारतीय स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे की तस्‍वीर अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

पिक्‍चर के साथ वार्नर ने लिखा कि भारत में रहने वाले मेरे सभी फैन्‍स और फ्रेंड्स को स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। वार्नर ने इस पोस्‍ट के दौरान हैश टैग का इस्‍तेमाल करते हुए भारत को अपना दूसरा घर बताया। वार्नर के इस पोस्‍ट ने भारतीय फैन्‍स का दिल जीत लिया है। फैन्‍स उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द आईपीएल में आने की गुजारिश कर रहे हैं।

आईपीएल में डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। भारत में उनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है। वार्नर पहले ही कह चुके हैं कि अगर इस साल आईपीएल का आयोजन हुआ तो वो निश्चित तौर पर उसमें हिस्‍सा लेंगे। भले ही कोरोना वायरस कहर बरपा रहा हो।

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होना है। बताया जा रहा है कि वार्नर आईपीएल के दौरान शुरुआती कुछ मैचों में अपनी राष्‍ट्रीय टीम की जिम्‍मेदारी के चलते हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...