1. हिन्दी समाचार
  2. डेविड वॉर्नर के घर आया नन्हा मेहमान, तीसरी बार बने पिता

डेविड वॉर्नर के घर आया नन्हा मेहमान, तीसरी बार बने पिता

David Warner Welcomes 3rd Child

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने तीसरी बार पिता बनने की सोमवार को जानकारी दी। वॉर्नर पहले से ही दो बेटियों इवी माये और इंडी रे के पिता हैं। अब उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने तीसरी बेटी को जन्म दिया है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा। टीम को छह जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है। बच्चे के जन्म के लिए कैंडिस एक महीने से पहले ही इंग्लैंड आ गई थी। वॉर्नर ने कहा था मुझे पिता बनना पसंद है।

मेरी पत्नी मेरा काफी समर्थन करती है। हमें परिवार से काफी समर्थन मिलता है। मेरे परिवार के लिए यह अहम समय है। डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और तीनों बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हमने अपने परिवार की नई सदस्य इसला रोज वॉर्नर का कल देर रात 10.30 बजे स्वागत किया।

कैंडिस यह अद्भुत था। माता-पिता बहुत अच्छा कर रहे हैं और उसकी बड़ी बहनें बेहद खुश हैं। डेविड वॉर्नर इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं। वॉर्नर ने मौजूदा विश्व कप के सात मैचों में अबतक 516 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक शामिल है। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है और वह सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...