1. हिन्दी समाचार
  2. अमिताभ संग दाऊद इब्राहिम की तस्वीर ने मचाया तहलका, जानिए क्या है पूरा सच

अमिताभ संग दाऊद इब्राहिम की तस्वीर ने मचाया तहलका, जानिए क्या है पूरा सच

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dawood Ibrahims Picture With Amitabh Created Panic Know What Is The Whole Truth

मुंबई: अमिताभ बच्‍चन आज के समय में काफी मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। आप जानते ही होंगे वह आजकल सोशल मीडिया पर भी बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को अपने आपसे जुडी हर एक अपडेट देते हैं। अब इस समय अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- आपके स्किन को हेल्दी रखने में मदद कर सकते है 8 प्लांट बेस्ड फूड्स

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अमिताभ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ हाथ मिला रहे हैं। वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि लोग कह रहे हैं। तस्वीर को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि इसमें जो शख्स बिग बी के साथ है, वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है।

अभिषेक बच्चन तस्वीर की सच्चाई

अभिषेक बच्चन ने वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है, “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं। दाऊद इब्राहिम और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर अब रिलीज हो गई है, तभी तो जया बच्चन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर तिलमिला गई है! Shame on Amitabh Bachhan!”।

अब इसी तस्वीर को देखकर अभिषेक ने यूजर को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, “भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है।” वहीं जैसे ही अभिषेक ने जवाब दिया वैसे ही यूजर ने फोटो को डिलीट कर दिया। अब बात करें काम के बारे में तो अमिताभ बच्चन जल्द ही गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 12 में नजर आने वाले हैं।

न दिनों वह इसी शो के शूट में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस शो के नये सीज़न का प्रीमियर 28 सितंबर को होने वाला है। जी दरअसल यह शो सोनी टीवी पर सप्ताह के दिनों में 9 बजे प्रसारित होने वाला है और इस बार शो में कोई लाइव ऑडियंस नहीं होने वाली है। आए दिन अमिताभ बच्‍चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के सेट से कई फोटोज को शेयर करते रहते हैं जो बेहतरीन होते हैं।

बीते दिनों ही एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा था,’ जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूं, मैं तरह तरह के काम करता हूं, ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं , स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं।’ वैसे जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देने वाले हैं।

पढ़ें :- बिहार में सियासी संकट के बीच जेडीयू ने मोदी मंत्रिमंडल में मांगी हिस्सेदारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X