लखनऊ में पान मसाला एजेंसी में दिनदहाड़े लूट, रुपये छीनने के विरोध में मजदूर की गोली मारकर हत्या

lko
लखनऊ में पान मसाला एजेंसी में दिनदहाड़े लूट, रुपये छीनने के विरोध में मजदूर की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौक क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने पान मसाला एजेंसी में दिनदहाड़े लूट की। विरोध करने पर बदमाशों ने नौकर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद से हड़कंप मच गया। आनन—फानन में घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Day Robbery In Pan Masala Agency In Lucknow Worker Shot Dead In Protest Against Snatching Money :

वहीं, घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर पर आक्रोशित व्यापारियों की भीड़ लग गई। इसी बीच पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी है। घटना के समय दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था।

तभी अचानकर वहां दो बाइक सवार चार बदमाश आ गए और सुभाष से रुपयों भरा बैग छीनने लगे।सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। वहीं, वारदात के बाद घायल सुभाष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दुकान के मालिक और अन्य व्यापारियों की भीड़ ट्रॉमा सेंटर में जुट गई।

मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि दोहपर करीब दो बजे की घटना है दुकान पर बैठे हुए कर्मचारी से चार बदमाशों ने पैसों भरा बैग छीना और गोली मार दी। सुभाष की मौत हो गई है, अभी बैग में कितने पैसे थे इसका पता नहीं चल पाया है

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौक क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने पान मसाला एजेंसी में दिनदहाड़े लूट की। विरोध करने पर बदमाशों ने नौकर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद से हड़कंप मच गया। आनन—फानन में घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर पर आक्रोशित व्यापारियों की भीड़ लग गई। इसी बीच पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी है। घटना के समय दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था। तभी अचानकर वहां दो बाइक सवार चार बदमाश आ गए और सुभाष से रुपयों भरा बैग छीनने लगे।सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। वहीं, वारदात के बाद घायल सुभाष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दुकान के मालिक और अन्य व्यापारियों की भीड़ ट्रॉमा सेंटर में जुट गई। मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि दोहपर करीब दो बजे की घटना है दुकान पर बैठे हुए कर्मचारी से चार बदमाशों ने पैसों भरा बैग छीना और गोली मार दी। सुभाष की मौत हो गई है, अभी बैग में कितने पैसे थे इसका पता नहीं चल पाया है