मायावती देश की सबसे डरपोक महिला: दयाशंकर सिंह

मऊ। बसपा सुप्रीमो पर अभद्र टिप्प्णी करने पर सुर्खियों में आए भाजपा से निष्कासित पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर बसपा मुखिया मायावती को निशाने पर लिया और उन्हें देश की सबसे डरपोक महिला करार दे दिया।




दयाशंकर सिंह और उनकी पत्नी स्वाती सिंह ने आज एक प्रेस वार्ता की। जिसमें दयाशंकर ने कहा कि वे बोल्ड नहीं देश की सबसे डरपोक महिला हैं। अगर मायावती सत्ता में नहीं रहती है तो सड़क पर नहीं दिखती। उनको सिर्फ दौलत से प्यार है। जब तक मैं और मेरा परिवार जिंद्दा रहेगा मायावती को हराने के लिये काम करते रहेंगे।

दयाशंकर ने कहा कि उन्होंने पाक्सो ऐक्ट में नामजद अपने पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों के विरुद्ध अब तक वैसी कोई कार्रवाई नहीं की, जैसी उनकी अपेक्षानुसार भाजपा ने की। दयाशंकर ने कहा कि मायावती व अखिलेश कानून-व्यवस्था को ताख पर रखकर बुआ-भतीजा का रिश्ता निभा रहे हैं। दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने चुनौती दी कि मायावती यदि सामान्य सीट से मैदान में आएं तो वे उनके विरुद्ध चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

वहीं स्वाति सिंह ने कहा कि मिडिया वाले मायावती से पूंछे कि उन्होंने अपने पार्टी के लोंगो पर कार्रवाई क्यों नहीं की। क्या सिर्फ बहन जी की इज्जत है और हमारी बहन बेटियों की कोई इज्जत नहीं है।