अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के नए गाने का टीज़र रिलीज, देखें VIDEO

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के नए गाने का टीज़र रिलीज, देखें VIDEO
अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के नए गाने का टीज़र रिलीज, देखें VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द ही दर्शकों के लिए कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का दूसरा गाना ‘तू मिला तो है ना’ आज रिलीज हो गया हैं। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने कल ही सोशल मीडिया पर दे दी थी। इस गाने में अजय और रकुल प्रीत की लव केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इससे पहले फिल्म का पहला गाना वड्डी शराबन सॉन्ग आउट किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है। यही नहीं फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी पहले ही जारी किया जा चुका है।

De De Pyar De Song Tu Mila To Haina To Released :

अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे सॉन्ग तू मिला तो है ना शेयर किया है। तू मिला तो है न सॉन्ग को अरजीत सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। वहीं गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं, जबकि तू मिला को तो है ना सॉन्ग को यह रोमांटिक म्यूजिक अमान मलिन ने दिए हैं।

कॉमेडी ड्रामा फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी। इसमें अजय देवगन और रकुलप्रीत के अलावा तब्बू और आलोक नाथ भी अहम भूमिकाओं में हैं। दे दे प्यार दे का निर्देशन अकीव अली ने किया है, फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द ही दर्शकों के लिए कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का दूसरा गाना ‘तू मिला तो है ना’ आज रिलीज हो गया हैं। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने कल ही सोशल मीडिया पर दे दी थी। इस गाने में अजय और रकुल प्रीत की लव केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इससे पहले फिल्म का पहला गाना वड्डी शराबन सॉन्ग आउट किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है। यही नहीं फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी पहले ही जारी किया जा चुका है। [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=105&v=4V2hGpm51gw[/embed] अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे सॉन्ग तू मिला तो है ना शेयर किया है। तू मिला तो है न सॉन्ग को अरजीत सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। वहीं गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं, जबकि तू मिला को तो है ना सॉन्ग को यह रोमांटिक म्यूजिक अमान मलिन ने दिए हैं। कॉमेडी ड्रामा फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी। इसमें अजय देवगन और रकुलप्रीत के अलावा तब्बू और आलोक नाथ भी अहम भूमिकाओं में हैं। दे दे प्यार दे का निर्देशन अकीव अली ने किया है, फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है।