1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी के एटा में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी समेत 5 के मिले शव, लोगों ने जताई हत्या की आशंका

यूपी के एटा में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी समेत 5 के मिले शव, लोगों ने जताई हत्या की आशंका

Dead Bodies Of 5 Including Former Health Officer Found In Etah In Up People Feared Murdered

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी व उसके परिवार के 4 अन्य लोगों के घर में मृत मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में दो मासूम भी शामिल हैं। घटना का पता उस वक्त चला जब शनिवार की सुबह दूध वाला आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटन आत्महत्या है या हत्या अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। मृतकों में राजेश्वर प्रसाद पचौरी के अलावा उनकी पुत्रवधू दिव्या पचौरी, दिव्या की बहन बुलबुल, आठ साल का बेटा आरुष और एक साल का बेटा आरव शामिल है।

पढ़ें :- 99 % लोगो को नहीं पता होगा ट्रेन के नीले और लाल रंग के डिब्बों में क्या होता है फर्क, सवाल का जवाब पढ़ कर हिल जाएगा आपका दिमाग

शनिवार सुबह करीब नौ बजे तक जब पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी के घर से कोई बाहर नही निकला तो लोगों को शक हुआ। बताया जा रहा है ​कि इसी दौरान दूध वाला आ गया, जब खटखटाने के बावजूद कोई नही निकला तो लोगों को शक हुआ, इसी बीच कि​सी ने पुलिस को सूचना दे दी और देखते ही देखते ये खबर फैल गई कि एटा के मुहल्ला श्रंगार नगर में एक ही परिवार के पांच लोगोंं की हत्या हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुच गयी और दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो देखा 5 शव पड़े हुए थे।

बताया गया कि घर के अंदर राजेश्वर प्रसाद पचौरी (75), पुत्र वधू दिव्या (35) नाती आयुष (8) और लालू (1) व दिव्या की बहन बुलबुल (20) के शव घर में अलग-अलग स्थानों पर पड़े हुए थे। बुजुर्ग राजेश्वर के सिर में गहरी चोट थी, जबकि दिव्या के हाथ की नस कटी हुई थी। मौके पर ब्लेड का टुकड़ा और सल्फास की गोलियां भी पड़ी मिली हैं। घर बंद था और ताला तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हो पाई। घटना रात में किस समय हुई यह अभी साफ नहीं हो पाया है। राजेश्वर के बेटे दिलीप रुड़की में काम करते हैं वे घर पर नहीं थे। घर पर बच्चे-महिलाएं व एक बुजुर्ग ही थे। सूचना मिलते ही एसएसपी सुनील कुमार सिंह व कई अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही हे कि हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया है। हालांकि फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और उसने फिंगर प्रिंट व जांच नमूने लिए हैं। पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...