1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहपुर में दो सगी बहनों के शव तालाब में उतराते मिले, हत्या की आशंका

फतेहपुर में दो सगी बहनों के शव तालाब में उतराते मिले, हत्या की आशंका

Dead Bodies Of Two Real Sisters Found In Fatehpur Landed In Pond Fearing Murder

By आराधना शर्मा 
Updated Date

फतेहपुर:अशोथर थाना क्षेत्र के कुसुम्भी गांव के पास मंगलवार रात दो नाबालिग सगी बहनों के शव तालाब में उतराते मिले। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

कुसुम्भी गांव निवासी दिलीप कुमार की पुत्री किरन (12) व छवि (09) सोमवार दोपहर से लापता थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन दोनों का पता नहीं चल सका। देर रात दोनों के शव गांव के बाहर स्थित एक तालाब में उतराते हुए मिले। ग्रामीणों की सूचना पर मौक़े पर पुलिस पहुंची।

आपको बता दें, ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चियों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीण काफ़ी देर तक शव उठने नहीं दे रहे थे। पुलिस के अधिकारियों के पहुंचने के बाद ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने बताया कि दो बच्चियों के शव सिंघाड़े के तालाब में मिले हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर यह स्पष्ट हुआ है कि दोनों बच्चियां सिंघाड़े तोड़ने के लिए तालाब में घुसी थी। गहरे पानी में चले जाने से डूबने से दोनों की मौत हुई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...