1. हिन्दी समाचार
  2. गोंडा:​ जिले के विकास भवन में युवक की हत्या, मचा हड़कंप

गोंडा:​ जिले के विकास भवन में युवक की हत्या, मचा हड़कंप

Dead Body At Gonda Vikas Bhawan On Monday

By आशीष यादव 
Updated Date

गोंडा। लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही अपराधियों ने फिर से अपनी हरकतें शुरु कर दी हैं। सोमवार को बैखौफ बदमाशों ने जिले के विकास भवन परिसर में एक युवक की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और छानबीन शुरु कर दी। हालाकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3725 नए मामले मिले,13 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि शव यहां कई दिनों से पड़ा था। लोगों ने शव देखा तो तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके ए वारदात देखने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शव के पास से चूल्हा और थाली समेत अन्य सामान बताया गया है। शव जले हुए हालत में मिला है। आशंका जताई जा रही है कि मृतक विकास भवन में ही किसी विभाग से संबंधित रहा होगा। हालाकि वहां के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

मौके पर एएसपी महेन्द्र कुमार पहुंच गए हैं। डाग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीमें बुलाई गई है। विकास भवन परिसर में शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। हैरत की बात है कि शव इतने दिनों से पड़ा होने के बाद भी किसी को जानकारी नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि हत्या है या आत्महत्या जांच के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...