नौतनवा मालगोदाम के गड्ढे से मिले शव का खुलासा,दो गिरफ्तार

IMG_20191016_201221

सोनौली :नौतनवा कस्बे के जनता चौक नागरिक सहायता केंद्र से मात्र 10 मीटर पर स्थित रेलवे गोदाम के पानी से भरे गड्ढे में हत्या कर फेंके गये शव के मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है।

Dead Body Found From Nautanwa Malgodam Pit Two Arrested :

खबरो के मुताबिक रामू गोंड पुत्र बंसी गौड़ नौतनवा थाना के बगल का निवासी का बीते 09 अक्टूबर को सर पर मार्ग उसकी हत्या कर माल गोदाम के गड्ढे में 100 को फेंक दिया मृतक राम के पिता बंशीधर के तहरीर पर पुलिस ने नामजद दो व्यक्तियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गए है।
पकड़े गए दोनों युवको का नाम दुर्गेश बसफोर, बबलू बसफोर बताया गया है।

सोनौली :नौतनवा कस्बे के जनता चौक नागरिक सहायता केंद्र से मात्र 10 मीटर पर स्थित रेलवे गोदाम के पानी से भरे गड्ढे में हत्या कर फेंके गये शव के मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है। खबरो के मुताबिक रामू गोंड पुत्र बंसी गौड़ नौतनवा थाना के बगल का निवासी का बीते 09 अक्टूबर को सर पर मार्ग उसकी हत्या कर माल गोदाम के गड्ढे में 100 को फेंक दिया मृतक राम के पिता बंशीधर के तहरीर पर पुलिस ने नामजद दो व्यक्तियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गए है। पकड़े गए दोनों युवको का नाम दुर्गेश बसफोर, बबलू बसफोर बताया गया है।