सुबह मिली थी जान से मारने की धमकी, एक घण्टे बाद इस हाल में मिली युवक की लाश

amethi news
अमेठी

Dead Body Found In Amethi

अमेठी: शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के गांव पूरे रग्घू शुक्ल के समीप बाग में आज सुबह लगभग 9 बजे एक युवक का शव पेड़ की टहनी से लटका मिला। मामले की खबर फैलते ही इलाके में कोहराम मच गया और लोग इकठ्ठा हो गए। जिसके बाद मृतक की पहचान गांव पूरे रग्घू शुक्ल निवासी मोहित शुक्ल उम्र (लगभग25 वर्ष) पुत्र रमाकांत शुक्ल के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह ही मोहित का गाँव के एक व्यक्ति से विवाद हो गया था और उसे जान से मारने की धमकी दी गयी थी। वही, दूसरी ओर वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या है पूरा प्रकरण-

तहरीर के मुताबिक शुकुल बाज़ार थाना क्षेत्र के गांव पूरे रग्घू शुक्ल निवासी मोहित शुक्ल पुत्र रमाकांत शुक्ल को कल यानि 16 मई की शाम लगभग 6 बजे गाँव के ही एक शुभम पुत्र माधुरी ने फ़ोन करके अज्ञात जगह बुला लिया जिसके बाद मोहित तुरन्त घर से निकल गया और देर रात तक वापस नही आया परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वह कहीं नही मिला।

amethi news
amethi

आज सुबह ही मिली थी मोहित को जान से मारने की धमकी-

17 मई की सुबह लगभग 5.30 बजे मोहित वापस घर आ गया और शुभम से अपने पैसे व मोबाइल फ़ोन माँगने लगा जिसके बाद शुभम अपने परिवारजनों के साथ मिलकर मोहित को जान से मारने की धमकी देने लगा मामले में तूूल पकड़ता देख मोहित का भाई और गाँव के कुछ लोगो ने मामले को शांत करा दिया।

amethi news
मौके पर मौजूद पुलिस

परिजनों के मुताबिक आज सुबह लगभग 8 बजे मोहित किसी काम से बाहर निकला और 9 बजे मोहित का शव गांव के बाहर बाग में टूटी डाली से लटका मिला शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई जानकारी होने के बाद परिवारीजन घटनास्थल पहुंच गए वही दूसरी ओर इस वारदात की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया सूचना है कि पुलिस इस मामले में दो लोगो के खिलाफ मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी: शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के गांव पूरे रग्घू शुक्ल के समीप बाग में आज सुबह लगभग 9 बजे एक युवक का शव पेड़ की टहनी से लटका मिला। मामले की खबर फैलते ही इलाके में कोहराम मच गया और लोग इकठ्ठा हो गए। जिसके बाद मृतक की पहचान गांव पूरे रग्घू शुक्ल निवासी मोहित शुक्ल उम्र (लगभग25 वर्ष) पुत्र रमाकांत शुक्ल के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह ही मोहित का गाँव के एक…