दो दिन से नहर में उतरा रहा था शव, रेगुलेटर में फंसा तो पहुंची पुलिस

नहर में उतरा रहा था शव
दो दिन से नहर में उतरा रहा था शव, रेगुलेटर में फंसा तो पहुंची पुलिस
लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में इन्दिरा नहर में बीते दो दिनों से एक महिला का शव उतरा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन उसके कान पर जूं तक नहीं रेंगी। ऊधर गुरूवार सुबह महिला का शव नहर के रेगुलेटर में फंसा गया, वहां मौजूद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी एकबार फिर पुलिस को दी। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त कराने का…

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में इन्दिरा नहर में बीते दो दिनों से एक महिला का शव उतरा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन उसके कान पर जूं तक नहीं रेंगी। ऊधर गुरूवार सुबह महिला का शव नहर के रेगुलेटर में फंसा गया, वहां मौजूद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी एकबार फिर पुलिस को दी। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पहचान न होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं प्रत्यक्ष​दर्शियों की माने तो महिला के शरीर पर कई जगह गंभीर चोटों के निशान थे, उन लोगों ने दुराचार के बाद महिला की हत्याकर शव नहर में फेंकने की आशंका जताई है। उधर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

{ यह भी पढ़ें:- झोपड़ियों में लगी भीषण आग, मासूम की जलकर मौत }

स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला का शव उन लोगों ने मंगलवार को देखा था। पुलिस को उस समय जानकारी दी गई, बावजूद इसके पुलिस ने मौके पर जाना जरूरी नहीं समझा। उनके मुताबिक जब भी पुलिस को नहर में शव पड़ा होने की सूचना दी जाती है, तो वो मौके पर पहुंचकर शव निकालने के बजाए उसके बहकर दूसरे थानाक्षेत्र में चले जाने का इंतजार करती है। वहीं क्षे​त्राधिकारी गोमतीनगर दीपक कुमार ने शव बाराबंकी से बहकर आने की आशंका जताई है। उन्होने बताया कि सभी थानाक्षेत्रों में महिला का फोटों को भिजवा दिया गया, जल्द ही उसकी शिनाख्त होने की संभावना है।

 

{ यह भी पढ़ें:- रिटायर्ड फौजी रहम की भीख मांगता रहा, दबंगों ने पीट—पीट कर उतार दिया मौत के घाट }

Loading...