नौतनवा युवक का पानी मे तैरता मिला लाश,परिजनो ने हत्या का जताई आशंका

20191009_114012

सोनौली: नौतनवा रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर सुबह के करीब सात बजे एक गड्ढे में तैरती हुई एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Dead Body Of A Young Man Found Floating In Water Family Feared Murder :

मिली जानकारी के मुताबिक नौतनवा के रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के निकट राहगीरों ने एक तैरती हुई लाश देखी। और उक्त खबर की जानकारी नौतनवा पुलिस को दी। मौके पर मय फोर्स के साथ सीओ नौतनवा पहुंच गए। और लाश को गड्ढे से बाहर करवाया। इसी बीच बच्चे के 3 दिन से गायब होने की सूचना पर पहुंची उसकी माँ ने अपने बेटे रामू के रूप में पहचान कर रोने विलखने लगी। और लाश की शिनाख्त हो गयी है। मृतक का नाम रामू पुत्र बंशीधर आयु 25 वर्ष निवासी वार्ड न.19 सुभाष नगर नौतनवा का रहने वाला है।

मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के पिता का कहना है की मेरा पुत्र नवमी के दिन से ही लापता था। जिसकी खोजबीन हम लोग 3 दिनों से कर रहे थे।

इस मामले क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने बताया से लाश करीब 3 दिन पुरानी लग रही है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पायेगा की आत्महत्या है या हत्या।

संवाददाता-विजय चौरसिया

सोनौली: नौतनवा रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर सुबह के करीब सात बजे एक गड्ढे में तैरती हुई एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक नौतनवा के रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के निकट राहगीरों ने एक तैरती हुई लाश देखी। और उक्त खबर की जानकारी नौतनवा पुलिस को दी। मौके पर मय फोर्स के साथ सीओ नौतनवा पहुंच गए। और लाश को गड्ढे से बाहर करवाया। इसी बीच बच्चे के 3 दिन से गायब होने की सूचना पर पहुंची उसकी माँ ने अपने बेटे रामू के रूप में पहचान कर रोने विलखने लगी। और लाश की शिनाख्त हो गयी है। मृतक का नाम रामू पुत्र बंशीधर आयु 25 वर्ष निवासी वार्ड न.19 सुभाष नगर नौतनवा का रहने वाला है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के पिता का कहना है की मेरा पुत्र नवमी के दिन से ही लापता था। जिसकी खोजबीन हम लोग 3 दिनों से कर रहे थे। इस मामले क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने बताया से लाश करीब 3 दिन पुरानी लग रही है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पायेगा की आत्महत्या है या हत्या। संवाददाता-विजय चौरसिया