घर से बारात जाने के लिए निकला सपा नेता का बेटा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ भले ही सूबे के मुख्यमंत्री बन गए हों लेकिन उनके ​अपने ही क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगती नजर नहीं आ रही। यह वारदात भी गोरखपुर की है जहां गुरुवार की सुबह सपा नेता लाल बहादुर यादव के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत​ विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। पीड़ित परिवार का कहना है कि मृतक घर से बारात जाने की बात कह कर निकला था उससे पहले उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई थी।

सपा नेता लाल बहादुर यादव गोरखपुर में ही अपने परिवार के साथ रहते है। उनके परिवार में पत्नी और पांच बेटे हैं। जिनमें अजय दूसरे नंबर का था। परिजनों का कहना है कि बुधवार को अजय के नंबर पर किसी अनजान नंबर से कॉल आया और वह घर से बारात जाने की बात कह कर निकल गया। देर रात जब जब अजय वापस नहीं लौटा तो घर वालों की उसकी चिन्ता हुई, लेकिन बारात में जाने की बात समझ कर सभी ने सुबह लौटने की उम्मीद की। सुबह उसका नंबर न लगने पर परिजनों ने अजय की खोज शुरू की। इस दौरान लाल बहादुर को सहजनवां इलाके के उज्जीपार रेलवे क्रासिंग के पास रेल ट्रैक के किनारे लावारिश शव मिलने की सूचना मिली। आनन- फानन में कुछ पड़ोसियों के साथ लाल बहादुर मौके पर पहुंचे। जहां अजय का शव क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

{ यह भी पढ़ें:- गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत }

तेजधार से वार कर बर्बाद किया प्राइवेट पार्ट—
परिजनो के मुताबिक अजय के सिर के पिछले हिस्से में किसी नुकीली धारदार हथियार से वार किया गया जिसके बाद बदमाशों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया।

हत्या के बाद क्या बोले पिता—
मृतक के पिता लाल बहादुर यादव का कहना है कि उनके बेटे की हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गयी है। उन्होने पुलिस को तीन संदिग्धों लोगों को नाम बताए। प्राइवेट पार्ट काटकर अपराधियों ने पुलिस का ध्यान भटकाने की साजिश की है।

{ यह भी पढ़ें:- पंचायती राज घोटाला: 12 अफसरों पर गिरी गाज, CM योगी ने दिये विजिलेंस जांच के आदेश }

क्या कहती है पुलिस—
पुलिस वालों के मुताबिक अजय की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

 

{ यह भी पढ़ें:- दो​ दिन गुजरात में गुजारेंगे सीएम योगी, गौरव यात्रा में होंगे शामिल }