1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी-मिर्जापुर बार्डर पर सड़क किनारे हत्याकर फेंकी गई तीन युवकों की लाश, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी-मिर्जापुर बार्डर पर सड़क किनारे हत्याकर फेंकी गई तीन युवकों की लाश, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी कानून व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रहे हैं। वह ताबड़तोड़ वारदात कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। लेकिन पुलिस सिर्फ कागजों में ही कानून व्यवस्था दुरूस्त करने का दावा कर रही है। ताजा मामला मिर्जापुर का है, जहां खून से लथपथ तीन शवों के मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी कानून व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रहे हैं। वह ताबड़तोड़ वारदात कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। लेकिन पुलिस सिर्फ कागजों में ही कानून व्यवस्था दुरूस्त करने का दावा कर रही है। ताजा मामला मिर्जापुर का है, जहां खून से लथपथ तीन शवों के मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा

आशंका जताई जा रही है कि तीनों की हत्याकर शवों को सड़क किनारे फेंका गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि घटना मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर पर स्थित चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर रूदौली गांव की है।

तीनों शव युवकों के ही हैं। पुलिस ने बताया कि एक युवक के पास से मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई है। बताया जा रहा है मृतक बिहार के रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोडारी गांव का निवासी है, जिसका नाम राजकुमार यादव बताया जा रहा है।

मोबाइल नंबर से पुलिस ने भाई से बातचीत की, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हो सकी। फिलहाल ये सामने आया है कि धारदार हथियार से इनकी हत्या की गयी है। हालांकि, मौके पर कारतूस भी मिला है।

पढ़ें :- Budget 2023 Expectations : बजट में 8वें वेतन आयोग ऐलान कर सकती है मोदी सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...