लखनऊ : फिर इन्दिरानहर में मिले दो युवकों के शव

chinhat dead body recoverd
फिर इन्दिरानहर में मिले दो युवकों के शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ शवों का डंपिंग यार्ड बनती जा रही है। यहां के तालकटोरा इलाके में सोमवार को बरामद हुए युवक के शव के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर भी नही पहुंच पाई थी कि मंगलवार को चिनहट इलाके में ​इन्दिरानहर में दो युवकों के शव उतराते मिले। स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो उन लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी।

Dead Body Recored In Indiranahr Regulater :

कई घंटो बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। हालाकि उनकी पहचान नही हो सकी है। पुसिस के मुताबिक शव बाराबंकी जिले से बहकर आए हैं, जिसके चलते वहां की पुलिस से संपर्क कर दोनों युवकों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जुग्गौर रेगुलेटर के पास इन्दिरानहर में मंगलवार सुबह दो युवकों के शव उतरा रहे थे। वही पास में होटल पर काम करने वाले मजदूरों ने उन्हे देखा तो अपने मालिक को जानकारी दी। उसने तुरन्त दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी, लेकिन वो काफी देर तक मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला और शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन किसी की भी पहचान नही हो सकी।

इंस्पेक्टर चिनहट राजकुमार सिंह ने बताया कि एक युवक की उम्र लगभग 32 वर्ष लग रही है, उसके शरीर पर लाल टीशर्ट व काली पैन्ट है। उसका शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। वही दूसरे की उम्र 25 वर्ष बताई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूसरे युवक के शरीर पर एक भी कपड़ा नही था। पुलिस ने शवों के बाराबंकी जनपद से बहकर आने की आशंका व्यक्त की है। लिहाजा अब पुलिस बाराबंकी पुलिस से संपर्क कर वहां से लापता हुए युवकों का ब्यौरा लेकर छानबीन करेगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ शवों का डंपिंग यार्ड बनती जा रही है। यहां के तालकटोरा इलाके में सोमवार को बरामद हुए युवक के शव के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर भी नही पहुंच पाई थी कि मंगलवार को चिनहट इलाके में ​इन्दिरानहर में दो युवकों के शव उतराते मिले। स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो उन लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी।कई घंटो बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। हालाकि उनकी पहचान नही हो सकी है। पुसिस के मुताबिक शव बाराबंकी जिले से बहकर आए हैं, जिसके चलते वहां की पुलिस से संपर्क कर दोनों युवकों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार जुग्गौर रेगुलेटर के पास इन्दिरानहर में मंगलवार सुबह दो युवकों के शव उतरा रहे थे। वही पास में होटल पर काम करने वाले मजदूरों ने उन्हे देखा तो अपने मालिक को जानकारी दी। उसने तुरन्त दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी, लेकिन वो काफी देर तक मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला और शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन किसी की भी पहचान नही हो सकी।इंस्पेक्टर चिनहट राजकुमार सिंह ने बताया कि एक युवक की उम्र लगभग 32 वर्ष लग रही है, उसके शरीर पर लाल टीशर्ट व काली पैन्ट है। उसका शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। वही दूसरे की उम्र 25 वर्ष बताई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूसरे युवक के शरीर पर एक भी कपड़ा नही था। पुलिस ने शवों के बाराबंकी जनपद से बहकर आने की आशंका व्यक्त की है। लिहाजा अब पुलिस बाराबंकी पुलिस से संपर्क कर वहां से लापता हुए युवकों का ब्यौरा लेकर छानबीन करेगी।