हल्दीराम के खाने में मिली मरी हुई छिपकली, बंद हुआ रेस्टोरेंट

हल्दीराम के खाने में मिली मरी हुई छिपकली, बंद हुआ रेस्टोरेंट
हल्दीराम के खाने में मिली मरी हुई छिपकली, बंद हुआ रेस्टोरेंट

मुंबई। हम जब भी बाहर खाना खाने का प्लान बनाते हैं तो इस बात का ध्यान रखते हैं कि किसी अच्छे रेस्टोरेंट में भी खाएं जिससे हमारी स्वस्थ को कोई नुकसान न हो लेकिन अगर ऐसे रेस्टोरेंट के खाने में आपको मरी हुई छिपकली मिल जाये तो क्या कहेंगे आप? दरअसल मुंबई के वर्धा का एक कपल हल्दीराम के आउटलेट में खाना खाने पहुंचा और उन्होंने वडा सांभर ऑर्डर किया जिसके बाद जब उनका खाना आया तो उस खाने में मरी हुई छिपकली मिली। वहीं मामले की शिकायत जब रेस्टोरेंट के सुपरवाइजर से की गई तो उसने दंपत्ति की मदद करने के बजाय वह खाना फेंक दिया।

Dead Lizard Allegedly Found In Haldiram Food Item :

हल्दीराम में खाना खाने के बाद उस कपल की तबियत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। तमाम जांच और इलाज के बाद उन्हें बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। हालांकि दोनों ने ही इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई न ही उन्होंने मीडिया से इस संबंध में कोई बात कही है।

एफडीए ने बंद किया हल्दीराम का मुंबई आउटलेट

एफडीए ने इसकी जानकारी मिलते ही हल्दीराम के आउटलेट पर छापा मारा वहीं एफडीए नागपुर के सहायक कमिश्नर मिलिंद देशपांडे ने बताया कि इस दौरान हमें रेस्टोरेंट की किचन में कई कमियां नजर आईं। रेस्टोरेन्ट की खिड़की में जालियां नहीं थीं, जिसके बाद रेस्टोरेंट को फूड सेफ्टी और स्टेंडर्ड रेग्यूलेशन 2011 के तहत आउटलेट को बंद कर दिया है।

मुंबई। हम जब भी बाहर खाना खाने का प्लान बनाते हैं तो इस बात का ध्यान रखते हैं कि किसी अच्छे रेस्टोरेंट में भी खाएं जिससे हमारी स्वस्थ को कोई नुकसान न हो लेकिन अगर ऐसे रेस्टोरेंट के खाने में आपको मरी हुई छिपकली मिल जाये तो क्या कहेंगे आप? दरअसल मुंबई के वर्धा का एक कपल हल्दीराम के आउटलेट में खाना खाने पहुंचा और उन्होंने वडा सांभर ऑर्डर किया जिसके बाद जब उनका खाना आया तो उस खाने में मरी हुई छिपकली मिली। वहीं मामले की शिकायत जब रेस्टोरेंट के सुपरवाइजर से की गई तो उसने दंपत्ति की मदद करने के बजाय वह खाना फेंक दिया। हल्दीराम में खाना खाने के बाद उस कपल की तबियत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। तमाम जांच और इलाज के बाद उन्हें बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। हालांकि दोनों ने ही इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई न ही उन्होंने मीडिया से इस संबंध में कोई बात कही है। एफडीए ने बंद किया हल्दीराम का मुंबई आउटलेट एफडीए ने इसकी जानकारी मिलते ही हल्दीराम के आउटलेट पर छापा मारा वहीं एफडीए नागपुर के सहायक कमिश्नर मिलिंद देशपांडे ने बताया कि इस दौरान हमें रेस्टोरेंट की किचन में कई कमियां नजर आईं। रेस्टोरेन्ट की खिड़की में जालियां नहीं थीं, जिसके बाद रेस्टोरेंट को फूड सेफ्टी और स्टेंडर्ड रेग्यूलेशन 2011 के तहत आउटलेट को बंद कर दिया है।