1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:कोरोना से मृत शिक्षक की पत्नी को मिली नौकरी

महराजगंज:कोरोना से मृत शिक्षक की पत्नी को मिली नौकरी

वैश्विक कोरोना महामारी में पंचायत चुनाव के दौरान संक्रमित होने से बेसिक शिक्षा विभाग के मृत शिक्षक स्व. यशपाल चौधरी की पत्नी किरन चौधरी को मृतक आश्रित के रूप में सहायक अध्यापक पद पर नियुक्ति मिली है।

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

Dead Teachers Wife Got Job From Corona

महराजगंज: वैश्विक कोरोना महामारी में पंचायत चुनाव के दौरान संक्रमित होने से बेसिक शिक्षा विभाग के मृत शिक्षक स्व. यशपाल चौधरी की पत्नी किरन चौधरी को मृतक आश्रित के रूप में सहायक अध्यापक पद पर नियुक्ति मिली है।

पढ़ें :- जमीन खरीद में भ्रष्टाचार के आरोपों को चंपत राय ने किया खारिज, कहा-सभी आरोप राजनीति से हैं प्रेरित

इस संबंध में जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने शासन के निर्देशानुसार बुधवार को कलेक्ट्रेट में किरन चौधरी को नियुक्ति पत्र सौंपा है।

सिसवा ब्लाक के खुढ़ुरी निवासी सहायक अध्यापक यशपाल चौधरी की तैनाती प्राथमिक विद्यालय विशुनपुरा, सिसवा में थी। मतदान के दौरान वह संक्रमित हो गए थे। इसके बाद जिला महिला कोविड हास्पिटल में भर्ती कराए गए, लेकिन आठ मई को कोरोना से उनकी मौत हो गई थी। शासन के निर्देश पर उनकी पत्नी किरन सिंह को कंपोजिट विद्यालय सबया में सहायक अध्यापक के पद पर नियुक्त किया गया है। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी है। किसी के साथ भी इस तरह की घटना हो सकती है। हिम्मत न हारें, धैर्य से काम लें और मजबूती के साथ लड़ने की आवश्यकता है।

जिलाधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश यादव को निर्देशित किया कि गांव समीप ही इन्हें नियुक्त किया जाए। जिससे परेशानियों का सामना न करना पड़े। इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी श्याम सुन्दर पटेल भी उपस्थित रहे।

पढ़ें :- बुजुर्गों को दवाई से ज्यादा अपनाें के साथ की जरूरत: आनंदीबेन पटेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X