गूंगी-बहरी किशोरी के साथ दुराचार, दो गिरफ्तार

श्रीनगर: देश में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन महिलायें किसी न किसी दरिंदे की हवस का शिकार बन रही हैं। ताजा मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। खबर उतर कश्मीर में बांडीपुरा जिला के लंक्रेशीपुरा गांव की है जहाँ दरिंदों ने बहरी और गूंगी किशोरी से बलात्कार कर डाला। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान आरिफ अहमद बाबा पुत्र अब्दुल रशीद बाबा और आदिल अहमद रेशी पुत्र नूर मोहम्मद रेशी दोनो निवासी लंक्रेशीपुरा के रुप में हुई है।




बताया जा रहा है कि पीड़िता पास की विलो नर्सरी में जलाऊ लकड़ी इकट्ठा करने के लिए गई थी जहां आरोपियों ने उसके अकेलपन का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया। परिवार के अनुसार लडक़ी की उम्र 13 साल की है और वह बहरी और गूंगी है। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एस.एच.ओ.) बांडीपुरा सैयद गजनफर ने कहा कि गत 4 अक्तूबर को शिकायत मिलने पर पुलिस ने धारा 376 के तहत एफ.आई.आर. नंबर 140/2016 दर्ज कर लिया है।

उन्होने कहा कि पीडिता की चिकित्सा परीक्षा में बलात्कार की पुष्टि हुई है। दोनो आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। साथ ही मामले में आगे की जांच जारी है।



Loading...