1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Death Anniversary: पापा को याद कर बाबिल की आंखें हुई नम, कहा- अपनी आत्मा खो दी

Death Anniversary: पापा को याद कर बाबिल की आंखें हुई नम, कहा- अपनी आत्मा खो दी

29 अप्रैल साल 2020 में बॉलीवुड ने एक ऐसा सितारा खोया था। जिसकी चमक उनके जाने के बाद भी सदियों तक हिंदी सिनेमा जगत में बनी रहेगी। हम बात कर रहे हैं दिवंगत एक्टर इफान खान की। आज इरफान के निधन को एक साल हो गया, लेकिन उनके परिवार और फैन्स को आज भी उनके जाने का यकीन नहीं हो रहा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: साल 2020 ने हमसे कई नायाब सितारे छीन लिए। जिसकी चमक उनके जाने के बाद भी सदियों तक हिंदी सिनेमा जगत में बनी रहेगी। हम बात कर रहे हैं दिवंगत एक्टर इफान खान की। दरअसल आज इरफान के निधन को एक साल हो गया, लेकिन उनके परिवार और फैन्स को आज भी उनके जाने का यकीन नहीं हो रहा है।

पढ़ें :- Irfan khan Birth Anniversary: पत्नी Sutapa Sikdar आई इरफान की याद, कहा- वह बेहोश थे लेकिन आंसू बह रहे थे

आपको बता दें, हाल ही में उनके बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए कई बातें शेयर की है। बाबिल ने बताया कि, मेरे लिए वो पिता नहीं मेरे बेस्ट फ्रेंड थे। मुझे हर दिन उनकी याद आती है। और सपनों में भी मैं उन्हें ही देखता हूं।’ बाबिल ने एक न्यूज़ चैनल के  इंटरव्यू में अपने पापा के साथ जुड़ी यादें शेयर की हैं।

अपनी आत्मा को खो दी

बाबिल ने बताया, ”ये मेरे लिए सबसे बड़ा नुकसान था। वो अचानक चले गए और मेरे लिए ये समझाना मुश्किल है। सभी के लिए ये कहना आसान है कि जिंदगी में आगे बढ़ो लेकिन जो आप वो अनुभव नहीं कर सकते जो मैंने किया है।”

बाबिल ने बताया कि उनके कोई खास दोस्त नहीं है। बाबिल ने लिखा, ”पापा ही मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे। मुझे नहीं पता कि उनके साथ अपने रिश्ते को मैं आपको कैसे समझाउं। मैंने अपना दोस्त और अपनी आत्मा खो दी है। अगर आपने कभी हमें एक साथ देखा, तो आप हमारी बॉन्डिंग देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे कि मैं उनका बेटा हूं। हम बच्चों की तरह लड़ते थे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...