1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Death anniversary: श्रीदेवी शादी से पहले बांध चुकी थी बोनी कपूर को राखी, इस सुपरस्टार से की थी पहली शादी

Death anniversary: श्रीदेवी शादी से पहले बांध चुकी थी बोनी कपूर को राखी, इस सुपरस्टार से की थी पहली शादी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: बॉलीवुड की हवाहवाई एक्ट्रेस कही जाने वाली श्रीदेवी ने आज ही के दिन 24 फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कहा था, इनकी मौत एक मिस्ट्री बन कर रह गई थी दरअसल, श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के कमरे के बाथटब में डूबने से हो गई थी। श्रीदेवी की मौत से हर कोई हैरान रह गया था और जानना चाहता था कि आखिर उस रात हुआ क्या था। लेकिन आज हम आपको श्रीदेवी की लाइफ जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट्स के बारे में बताएंगे जिसे बहुत कम लोग ही जानतें होंगे।

पढ़ें :- 22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

आपको बता दें, श्रीदेवी एवं बोनी कपूर ने 22 वर्ष पूर्व 1996 में शादी हुई थी। ये बोनी कपूर की यह दूसरी शादी थी। श्रीदेवी तथा बोनी कपूर स्पेशल बांड साझा करते थे किन्तु क्या आपको पता है बोनी कपूर से शादी करने से पूर्व भी श्रीदेवी विवाह कर चुकी थीं? बोनी कपूर से पहले श्री देवी शादी कर चुकी थी हालांकि श्रीदेवी ने अपनी इस शादी को तीन वर्ष तक मीडिया से छिपाए रखा था।

श्रीदेवी ने बोनी से पहले भी की थी एक शादी

सूचनाओं की मानें तो श्रीदेवी एवं मिथुन चक्रवर्ती कई वर्षों तक रिलेशनशिप में रहे। यहां तक की उन्होंने मिथुन को उनकी वाईफ तथा अपने में किसी एक का चुनाव करने की शर्त भी रखी थी। बताया जाता है कि मिथुन एवं श्रीदेवी के रिश्ते की शुरुआत 1984 में आई मूवी ‘जाग उठा इंसान’ से हुई थी। इन दोनों स्टार्स ने कभी भी अपने रिलेशनशिप एवं शादी की बात को कबूल नहीं किया।

इन दोनों ने वर्ष 1985 में गुपचुप शादी कर ली थी हालांकि मिथुन पहले से ही मैरिड थे। बताया जाता है श्रीदेवी के कारण ही मिथुन एवं बोनी कपूर के मध्य दरार आ गई थी। जब मिथुन को इस बात की आशंका हुई कि बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते हैं तो श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी तक बांध दी थी। साथ ही बताया जाता है कि जैसे ही मिथुन एवं श्रीदेवी की शादी के बारे में योगिता बाली को पता चला तो उन्होंने सुसाइड करने का प्रयास किया था।

पढ़ें :- Birthday special: जब प्रेम में पागल हुई थी भाग्यश्री, घर से भाग कर लिए थे 7 फेरे

हालांकि लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में योगिता ने बताया था- ‘यदि वो दूसरी पत्नी ले आएंगे तो मैं इस बात को कबूल कर लूंगी।’ कुछ वक़्त पश्चात् श्रीदेवी को इस बात का अहसास हो गया था कि मिथुन योगिता बाली को तलाक नहीं देगे। इसके बाद वर्ष 1988 में श्रीदेवी मिथुन से अलग हो गईं। श्रीदेवी एवं मिथुन की नजदीकियों से योगिता और मिथुन के मध्य दूरियां बहुत बढ़ गई थीं। श्रीदेवी के मिथुन की लाइफ से जाते ही उनकी जिंदगी आहिस्ता-आहिस्ता पटरी पर आ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...