1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पुण्यतिथि: सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट था मां के नाम, पढ़कर हो जायेंगे इमोशनल

पुण्यतिथि: सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट था मां के नाम, पढ़कर हो जायेंगे इमोशनल

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है। एक साल पूर्व आज के ही दिन सुशांत का शव मुंबई के ब्रांदा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था। सुशांत सिंह के मौत को लेकर कई सवाल उठे थे लेकिन एक साल बाद भी उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई आज भी मामले को सुलझाने में जुटी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है। एक साल पूर्व आज के ही दिन सुशांत का शव मुंबई के ब्रांदा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था। सुशांत सिंह के मौत को लेकर कई सवाल उठे थे लेकिन एक साल बाद भी उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई आज भी मामले को सुलझाने में जुटी है।

पढ़ें :- सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #padmashriforsushant, पीएम से सुशांत के फैंस कर रहे पद्मश्री की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई महीनों तक इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची रही। वहीं, आज जब उनकी पहली पुण्यतिथि है तो फैन उन्हें मिस कर रहे हैं। सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैन उनका आखिरी मैसेज भी याद कर रहे हैं। उनका आखिरी पोस्ट उनकी मां के नाम था। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से पहले सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

लेकिन, मौत के कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मां की एक फोटो शेयर की थी, जिससे पता चलता है वह अपनी मां को काफी मिस करते थे। सुशांत जब काफी छोटे थे, तभी उनकी मां क निधन हो गया था। ऐसे में एक्टर अक्सर अपनी मां को लेकर पोस्ट शेयर करते थे।

सुशांत ने अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी एक तस्‍वीर मां के साथ शेयर की थी। ये तस्‍वीर उन्‍होंने 3 जून को शेयर की थी। आखिरी पोस्‍ट में सुशांत ने लिखा था- ‘आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है.. न खत्‍म होने वाले सपने एक मुस्‍कुराहट की शक्‍ल ले रहे हैं और जिंदगी चल रही है… इन दोनों के बीच मोल-भाव चल रहा है… मां’

 

पढ़ें :- Happy Birthday: Sushant Singh ने आखिरी बार रिया को दिया था ये खास गिफ्ट, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...