1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Death Anniversary: भूषण कुमार बानाएंगे सरोज खान की जिंदगी पर बायोपिक, परिवार ने दी अनुमति

Death Anniversary: भूषण कुमार बानाएंगे सरोज खान की जिंदगी पर बायोपिक, परिवार ने दी अनुमति

सरोज खान की पहली डेथ एनिवर्सरी पर टी-सीरीज द्वारा उनकी बायोपिक पर ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने सरोज के बच्चों सुकैना और राजू खान से भी अनुमति ले ली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के कई ब्लॉकबस्टर गानों में जान फूंक देने वालीं सरोज खान ने 03 जुलाई 2020 में दम तोड़ दिया था। लिजेंड्री कोरियोग्राफर सरोज खान की मौत इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान था। अब आज उनकी मौत के एक साल बाद प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने उनकी संघर्षों से भरी जिंदगी पर बायोपिक बनाने की घोषणा की है।

पढ़ें :- Death Anniversary: पति राज कौशल को याद रो पड़ी Mandira Bedi, पोस्ट शेयर कर कहा-मिस यू राजी

सरोज खान की पहली डेथ एनिवर्सरी पर टी-सीरीज द्वारा उनकी बायोपिक पर ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने सरोज के बच्चों सुकैना और राजू खान से भी अनुमति ले ली है।

अपने स्टेटमेंट में भूषण कुमार ने कहा, सरोज खान जी ने ना सिर्फ अपने डांस से एक्टर्स की परफॉर्मेंस को यादगार बनाया है बल्कि हिंदी सिनेमा में कोरियोग्राफी में एक क्रांति लाई है। उनके डांस फॉर्म्स एक कहानी बयां करते हैं जो फिल्ममेकर के लिए बेहद मददगार होता है।

 

आगे उन्होंने कहा, सरोज जी की जर्नी 3 साल की उम्र से शुरू हुई थी, जिस दौरान उनका सामना कई उतार-चढ़ाव, इज्जत और सम्मान से हुआ। मुझे आज भी याद है जब में अपने पिता के साथ फिल्म के सेट में जाया करता था और उन्हें अपनी कोरियोग्राफी से गानों में जान फूंकते देखता था। उनकी लगन सराहनीय थी। मुझे बेहद खुशी है कि सुकैना और राजू अपनी मां की बायोपिक बनाने के लिए राजी हो गए हैं।

पढ़ें :- Kartik Aaryan बने इंडिया के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर, गिफ्ट में मिली करोड़ों की कार

सरोज के बेटे राजू खान ने मां की बायोपिक पर एक इंटरव्यू में कहा, मेरी मां को डांसिग बेहद पसंद थी और हम सब जानते हैं कि उन्होंने कैसे अपनी जिंदगी डांस के लिए समर्पित कर दी। मुझे खुशी है कि मैं उन्हीं के नक्शेकदम पर चला। मेरी मां को इंडस्ट्री द्वारा बहुत प्यार और इज्जत मिली और ये मेरे लिए, हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है कि दुनिया उनकी कहानी देखेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...