1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Death Anniversary: पति राज कौशल को याद रो पड़ी Mandira Bedi, पोस्ट शेयर कर कहा-मिस यू राजी

Death Anniversary: पति राज कौशल को याद रो पड़ी Mandira Bedi, पोस्ट शेयर कर कहा-मिस यू राजी

फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का पिछले साल आज के दिन निधन हो गया था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Death Anniversary: फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का पिछले साल आज के दिन निधन हो गया था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद किया है।

पढ़ें :- Vinod Khanna death anniversary: पॉपुलर एक्ट्रेस के चलते विनोद खन्ना और धर्मेंद्र में हुई थी भिड़ंत, गहरी दोस्ती में पड़ी थी दरार

मंदिरा (Mandira Bedi) ने दिल टूटने वाले इमोजी के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा है, ‘365 दिन तुम्हारे बिना।’

आपको बता दें, मंदिरा (Mandira Bedi) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मिस यू राजी’ (Miss you agree)। इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंदिरा को यह एक साल राज के बिना गुजरना कितना मुश्किल रहा होगा।

अब फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई कमेंट कर मंदिरा को हिम्मत रखने के लिए कह रहा है। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपको और आपके बच्चों को आशीर्वाद दें’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आपको ईश्वर और ताकत दे।’

राज कौशल का 30 जून को 49 साल की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया था। राज को सुबह 4:30 बजे हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी।

पढ़ें :- मां के बर्थडे पर Sonu Sood हुए इमोशनल, पोस्ट शेयर कर कहा- काश मैं आपको गले लगाकर शुभकामनाएं दे सकता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...