1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Death Anniversary: संजय दत्त से नफरत करती थी श्रीदेवी, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Death Anniversary: संजय दत्त से नफरत करती थी श्रीदेवी, वजह जान उड़ जाएंगे होश

संजय दत्त भले ही बहुत उम्दा अभिनेता है, मगर कुछ गलत वजहों से उनकी छवि हमेशा खराब बनी रही है। उनके पिता सुनिल दत्त की इमेज जितनी अच्छी थी, संजय की इमेज उतनी ही खराब। उनकी खराब रवैये के कारण ही एक वक़्त ऐसा आया जब श्रीदेवी ने इस हीरो के साथ कभी काम न करने की कसम खा ली थी और वो संजय से तहे दिल से नफरत करने लगी थी। क्या था वो वाकया जिसकी वजह से एक्ट्रेस श्रीदेवी संजू बाबा (Sanju Baba) से इतनी नफरत करने लगी थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sridevi Death Anniversary: संजय दत्त भले ही बहुत उम्दा अभिनेता है, मगर कुछ गलत वजहों से उनकी छवि हमेशा खराब बनी रही है। उनके पिता सुनिल दत्त की इमेज जितनी अच्छी थी, संजय की इमेज उतनी ही खराब।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

उनकी खराब रवैये के कारण ही एक वक़्त ऐसा आया जब श्रीदेवी ने इस हीरो के साथ कभी काम न करने की कसम खा ली थी और वो संजय से तहे दिल से नफरत करने लगी थी। क्या था वो वाकया जिसकी वजह से एक्ट्रेस श्रीदेवी संजू बाबा (Sanju Baba) से इतनी नफरत करने लगी थीं।

बात उस समय की है जब श्रीदेवी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग कर रही थीं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) श्रीदेवी (Sridevi) के बड़े फैन थे। तो जैसे ही उनके एक दोस्त ने ये बताया कि श्रीदेवी जितेंद्र के साथ हिम्मतवाला फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, वो अपनी फेवरेट हीरोइन से मिलने तुरंत सेट पर ही पहुंच गए। कहा जाता है कि उस वक्‍त संजय दत्त पूरे तरह से शराब के नशे में थे और उन्होंने ड्रग्स भी ले रखी थी।

संजय दत्त सेट पर पहुंचे, तो श्रीदेवी वहां नहीं दिखीं। फिर क्या था नशे में मदहोश संजू बाबा श्रीदेवी से मिलने के लिए सीधे उनके कमरे में ही घुस गए और दरवाज़ा बंद कर दिया।  अचानक संजय दत्त को इस हाल में अपने सामने देखकर श्रीदेवी बुरी तरह घबरा गईं।

पढ़ें :- Leech Trailer Release: खून पीने वाली लड़की की कहानी पर बनी फिल्म 'लीच', ट्रेलर ने उडाये होश

कभी साथ काम न करने की खाई कसम

पढ़ें :- पापा बने खेसारी! कभी पवन सिंह पर कसा था तंज, कहा था- मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकता हूं...

इस घटना से अभिनेत्री श्रीदेवी इतनी सहम गई कि उन्होंने तय कर लिया कि भविष्य में कभी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी। हालांकि बाद में श्रीदेवी को मजबूरी में संजय दत्त के साथ एक फिल्म साइन करनी पड़ी। इस फिल्म का नाम था जमीन।

हालांकि, तब श्रीदेवी ने साफ-साफ कह दिया था कि संजय के साथ उन्हें फिल्म में एक भी सीन नहीं चाहिए, क्योंकि श्रीदेवी टॉप की एक्ट्रेस थीं, इसलिए निर्माता-निर्देशक को उनकी बात माननी पड़ी। ये बात और है कि ये किन्हीं वजहों कभी पूरी नहीं हो पाई।

पढ़ें :- Kailash Kher Music Concert: कैलाश खेर पर हुआ हमला, आरोपी कर रहा था ऐसी मांग

मन में हमेशा रही कड़वाहट

किस्मत ने एक बार फिर कुछ ऐसा दाव खेला की अभिनेत्री श्रीदेवी को संजय का साथ काम करना ही पड़ा। महेश भट्ट की फिल्म गुमराह में दोनों साथ नज़र आएं। कहा जाता है कि श्रीदेवी ने पहले तो संजय को इस फिल्म से निकलवाने की कोशिश की,लेकिन जब कामयाबी ना मिली तो मजबूरी में उनके साथ काम के लिए तैयार हो गई, क्योंकि इस वक़्त उनका करियर ग्राफ थोड़ा नीचे गिरने लगा था।

भले ही श्रीदेवी संजू बाबा के साथ काम कर रही थी, मगर उनके लिए नफरत कम नहीं हुई थी। सेट पर वो संजय से बिल्कुल बात नहीं करती थीं. ये फिल्म हिट रही और परदे पर लोगों ने संजय और श्रीदेवी की जोड़ी को बहुत पंसद भी किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...