1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Corona vaccine लगने के बाद 48 वर्षीय वार्ड बॉय की मौत, CMO ने बताई मौत की वजह

Corona vaccine लगने के बाद 48 वर्षीय वार्ड बॉय की मौत, CMO ने बताई मौत की वजह

Death Of 48 Year Old Ward Boy After Corona Vaccine Cmo Explains The Reason For Death

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद वार्ड बॉय की मौत के मामले में अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा है कि मौत का कारण हार्ट अटैक है। मुरादाबाद जिला अस्पताल में तैनात 48 वर्षीय वार्ड बॉय महिपाल की कोरोना वैक्सीन लेने के बाद सेहत बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, किन्तु उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

पढ़ें :- वैक्सीन डिप्लोमेसी में चीन पीछे छूटा, भारत ने 20 देशों को भेजीं 2.3 करोड़ खुराकें

उल्लेखनीय है कि 16 जनवरी को वार्ड बॉय महिपाल को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। रविवार शाम को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। महिपाल के परिजनों का कहना है कि सेहत बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया, किन्तु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल के CMI ने मीडिया से रविवार को कहा था कि वैक्सीन का कोई रिएक्शन मालूम नहीं होता है, उनके मौत के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिपाल पहले कोरोना से ग्रसित नहीं थे।

मृतक महिपाल के बेटे विशाल ने कहा कि 16 जनवरी को उनके पिता ने कहा था कि वो उसे लेकर जिला अस्पताल चलें, क्योंकि उनका  कोरोना टीकाकरण होने वाला है। विशाल ने कहा कि 16 जनवरी को टीकाकरण के बाद वह अपने पिता को साथ लेकर आया, उनकी सांस फूल रही थी और वो खांस रहे थे। विशाल ने कहा कि वो कोरोना से संक्रमित नहीं थे, हां उन्हें निमोनिया था, अस्पताल से आने के बाद उनकी समस्या बढ़ गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...