1. हिन्दी समाचार
  2. पांच की मौत: फरेंदा पुलिस ने विद्युत विभाग के अधिकारियो पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया

पांच की मौत: फरेंदा पुलिस ने विद्युत विभाग के अधिकारियो पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया

Death Of Five Fernda Police Filed Lawsuit Against The Officials Of The Department Of Electricity

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज : फरेंदा बिजली के चपेट में आये लोगों के मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त कर जिलाधिकारी को मामले की जाँच कराकर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही के दिये निर्देश।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

जनपद महराजगंज में 11000 हाइटेंशन बिजली के चपेट आये लोगों के मृत्यु पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ने गहरा शोक व्यक्त कर पीड़ितों को हर सम्भव मदद की घोषणा की तथा जिलाधिकारी महराजगंज को घटना के कारणों की सघन जाँच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने का दिया निर्देश।

मामले की गंभीरता को देखते हुये फरेंदा पुलिस ने फरेन्दा के विद्युत विभाग के अधिकारियो पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पजिकृत कर जांच शुरू कर दिया है।

फरेन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पचरंखिया में पोल में करंट उतरने से महिला समेत कुल पांच लड़कियों के मौत के मामले को विद्युत विभाग ने गंभीरता से लेते हुए।

बस्ती मंडल के चीफ इंजीनियर व उप निदेशक विद्युत गोरखपुर घटना की जांच करेगे।और संबन्धित विद्युत विभाग के दोषी कर्मचारियों के उपर कड़ी कार्रवाई करेगे।जिससे भविष्य में ऐसी ह्लदय विदारक घटना दोवारा न हो सके।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

फरेन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम पचरूखिया में विद्युत विभाग के लापरवाही के कारण हुए ह्लदय विदारक घटना में कुल पांच महालाओ की मौत हो गई।वही आक्रोशित ग्रामीण फरेन्दा नौगढ मार्ग को बंद कर दिया। घटना की जायजा लेने आए उच्चाधिकारियों ने मृतको के परिजनो को 13-13 लाख रूपये देने का आश्वासन दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...