1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Death of five members of a family: घर में मिला एक ही परिवार के पांच लोगों का शव, एक मासूम भी शामिल

Death of five members of a family: घर में मिला एक ही परिवार के पांच लोगों का शव, एक मासूम भी शामिल

Death of five members of a family: बेंगलुरु (Bangalore) में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सभी का शव घर में मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसमें एक नौ महीने का मासूम बच्चा भी शामिल है। वहीं, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Death of five members of a family: बेंगलुरु (Bangalore) में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सभी का शव घर में मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसमें एक नौ महीने का मासूम बच्चा भी शामिल है। वहीं, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गयी। बेंगलुरू के ब्यादरहल्ली इलाके की ये घटना है।

पढ़ें :- कामयाबी : डीआरडीओ ने पाइथन-5 प्रक्षेपास्त्र का किया का सफल परीक्षण

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में मामला आत्महत्या जैसा लगा रहा है। हालांकि, अभी जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान भारती (51), उनकी बेटियों सिंचना (34) और सिंधुरानी (34), उनके बेटे मधुसागर (25) और एक बच्चे के रूप में हुई है। घर में दो साल की बच्ची प्रेक्षा भी मिली थी, जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि घटना के समय भारती का पति शंकर घर पर मौजूद नहीं था।

पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी उन्हें मकान मालिक के द्वारा मिली। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुलिस घर की तलाशी ले रही है। दरअसल, शुरूआती जांच में मामला आत्महत्या जैसा लग रहा है। हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...