ये किसी मर्डर का सीन नहीं, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया इनामी बदमाश है

मुजफ्फरनगर। यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में 12 हजार के इनामी बदमाश जान मोहम्‍मद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। पुलिस ने मुजफ्फरनगर जिले में खतौली के पास इस बदमाश को अपना शिकार बनाया। घटना स्थल पर बदमाश के पास से 2 पिस्टल 1 तमंचा और स्विफ्ट कार बरामद हुई है। मुठभेड़ में दो सिपाही भी बदमाश की गोली से जख्मी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रविवार सुबह खतौली कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दिल्ली हरिद्वार NH 58 हाईवे के बाईपास पर एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार में 2 बदमाश जा रहे हैं। ये सभी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में हैं। सूचना मिलते ही खतौली पुलिस ने भगेला चेकपोस्ट पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायरिंग की। काफी देर तक पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चलती रही। इसमें 12 हजार का इनामी शातिर बदमाश जान महोम्मद उर्फ़ जानू मारा गया, जबकि उसका एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। मौके से फरार हुए बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
बता दें कि मृतक बदमाश जानू की खतौली क्षेत्र में भारत फाइनेंस कंपनी की रकम लूट और पुलिस पर हमले के मामले में खतौली पुलिस को तलाश थी। जानू इससे पहले 11 सितंबर की शाम को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस को चकमा देकर फरार हो था। उस समय उसका दूसरा साथी कल्लू गोली लगने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया था।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में आतंकी को छोड़ने की कीमत 45 लाख, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप }