बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस हस्ती की हुई मौत, बनाई थी कई दमदार फिल्में

j m prakash

मुंबई। बॉलीवुड के फिल्म निर्माता और ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश का आज 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश ने बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों का निर्माण किया, जिसमें ‘अर्पण’, ‘भगवान दादा’, ‘अपनापन’, ‘आप की कसम’, ‘आशा’, ‘आस-पास’, ‘आपके साथ’, ‘अजीब दास्तां है ये’, ‘अग्नि और आदमी’ और ‘अप्सरा’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इस बात की खबर बॉलीवुड एक्टर और मॉडल रह चुके दीपक पाराशर ने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने जे ओम प्रकाश के साथ अपनी फोटो ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

Death Of This Celebrity In Bollywood Industry Many Powerful Films Were Made :

दीपक पाराशर ने जे ओम प्रकाश की तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा, “मेरे सबसे प्यारे अंकल जे ओम प्रकाश का निधन लगभग एक घंटे पहले हुआ था। भारतीय सिनेमा में उनका योगदान एक उपहार है जो वे हमारे लिए छोड़ गए हैं।”

बताते चलें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने नाना का 92वें जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया था। ऋतिक रौशन ने नाना के जन्मदिन पार्टी की कई तस्वीरें को ट्वीट किया था। वे अपने नाना के काफी करीब थे। जन्मदिन की फोटो शेयर करते हुए ऋतिक बताया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने किताबों के लिए अपनी शादी की अंगूठी बेच दी थी और स्ट्रीट लैंप में पढ़ाई की थी। इसके अलावा अपने एक इंटरव्यू में भी ऋतिक रोशन ने कहा था कि उनके नाना ही उनके सबसे बड़े गुरु हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के फिल्म निर्माता और ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश का आज 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश ने बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों का निर्माण किया, जिसमें 'अर्पण', 'भगवान दादा', 'अपनापन', 'आप की कसम', 'आशा', 'आस-पास', 'आपके साथ', 'अजीब दास्तां है ये', 'अग्नि और आदमी' और 'अप्सरा' जैसी फिल्में शामिल हैं। इस बात की खबर बॉलीवुड एक्टर और मॉडल रह चुके दीपक पाराशर ने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने जे ओम प्रकाश के साथ अपनी फोटो ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। दीपक पाराशर ने जे ओम प्रकाश की तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा, "मेरे सबसे प्यारे अंकल जे ओम प्रकाश का निधन लगभग एक घंटे पहले हुआ था। भारतीय सिनेमा में उनका योगदान एक उपहार है जो वे हमारे लिए छोड़ गए हैं।" https://twitter.com/dparasherdp/status/1158942152350560256 बताते चलें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने नाना का 92वें जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया था। ऋतिक रौशन ने नाना के जन्मदिन पार्टी की कई तस्वीरें को ट्वीट किया था। वे अपने नाना के काफी करीब थे। जन्मदिन की फोटो शेयर करते हुए ऋतिक बताया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने किताबों के लिए अपनी शादी की अंगूठी बेच दी थी और स्ट्रीट लैंप में पढ़ाई की थी। इसके अलावा अपने एक इंटरव्यू में भी ऋतिक रोशन ने कहा था कि उनके नाना ही उनके सबसे बड़े गुरु हैं। https://twitter.com/iHrithik/status/956179525414637569