युवक की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Death Of Young Man In Train Accident In Alwar Bijnor

बिजनौर/धामपुर। ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गयी। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार थाना नहटौर ओवरब्रिज के नीचे आज लोगों ने एक युवक को रेल पटरियों पर जाते हुए देखा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक अपलाइन पर चला जा रहा था। लोगों ने इस युवक को वहां से हटने के लिये तमाम शोर मचाया, लेकिन युवक बिना पीछे मुड़े टै्रक पर चलता ही गया।




पीछे से आ रही ट्रेन संख्या यूपीकेएन 2 के चालक ने भी युवक को रेल पटरियों पर देख तमाम सीटियां मारीं, लेकिन युवक ने एक नहीं सुनी और रेल पटरियों पर सीधा आगे चलता ही गया। कुछ ही पलों में ये रन थू्र ट्रेन धड़धड़ाती हुई युवक के चिथड़े उड़ाती निकल गयी। बाद में मौके पर पहुंचे मृतक के छोटे भाई अक्ष शर्मा ने उसकी पहचान की।




जीआरपी इंचार्ज मैयादीन के अनुसार मृतक का नाम तनिष्क शर्मा पुत्र ईश्वरचंद शर्मा निवासी मोहल्ला अफगानान है। उन्नसी वर्षीय तनिष्क सुभारती विश्वविद्यालय में बीए का छात्र था। तनिष्क के पिता सहकारी समिति धामपुर में कार्यरत हैं। बताया जाता है कि तनिष्क एक अच्छा गायक भी था। कुछ समय पूर्व वह एक चौनल पर आडीशन भी देकर आया था। रेल पटरियों पर शव देख परिजन बुरी तरह बिलख पड़े।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/धामपुर। ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गयी। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार थाना नहटौर ओवरब्रिज के नीचे आज लोगों ने एक युवक को रेल पटरियों पर जाते हुए देखा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक अपलाइन पर चला जा रहा था। लोगों ने इस युवक को वहां से हटने के लिये तमाम शोर मचाया, लेकिन युवक बिना पीछे मुड़े टै्रक पर चलता ही गया। पीछे से आ रही ट्रेन संख्या यूपीकेएन 2…