1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Death: महज 19 साल उम्र में हुआ इस स्टार का निधन, मॉल की पार्किंग लॉट में मिला शव

Death: महज 19 साल उम्र में हुआ इस स्टार का निधन, मॉल की पार्किंग लॉट में मिला शव

सोशल मीडिया पर आए दिन चौकाने वाली खबरें सुनने के लिए मिल ही जाती है। देखने को मिला है कि बीते कुछ दिनों से मौत के केस खूब बढ़ रहे हैं। युवा खुद ही अपनी जान लेते हुए दिखाई दे रहे है। अब तक कई यंग एक्ट्रेसेस मौत को गले लगा चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cooper Naurangiya Passes away: सोशल मीडिया पर आए दिन चौकाने वाली खबरें सुनने के लिए मिल ही जाती है। देखने को मिला है कि बीते कुछ दिनों से मौत के केस खूब बढ़ रहे हैं। युवा खुद ही अपनी जान लेते हुए दिखाई दे रहे है। अब तक कई यंग एक्ट्रेसेस मौत को गले लगा चुकी हैं।

पढ़ें :- दुखद: शादी के दिन हुआ एक्टर की मंगेतर का निधन, Tom Mann ने किया खुलासा

अब हाल ही में 19 साल के अमेरिकन टिक टॉक स्टार कूपर नोरिगिया की मौत की खबर सुनने के लिए मिला है । कूपर के निधन से फैंस उनके फैंस को बड़ा झटका दे दिया है। लॉस एंजेलिस मेडिकल एग्जामिनर से मिली जानकारी की माने तो- टिक-टॉकर कूपर नोरिगिया लॉस एंजेलिस के मॉल की पार्किंग में 9 जून को मृत मिले थे।

वह टिक टॉक पर लोगों के बीच बहुत मशहूर थे। उनके 17 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। कूपर नोरिगिया ने अपने निधन से कुछ वक़्त पूर्व सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था, इसमें उन्होंने लिखा था- ‘ऐसा कौन सोचता है कि वह लोग जवानी में ही मर जाएंगेl’ इसके कुछ घंटे के उपरांत उनकी मौत हो चुकी है.

ख़बरों का कहना है कि कूपर नोरिगिया के शरीर पर किसी भी प्रकार की हिंसा के सबूत अब तक नहीं मिले है। अभी उनकी मौत की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...