1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Debina Banerjee बेटी को उठा लापरवाही से बालकनी में टहलती आई नजर, ट्रोलर्स बोले- बच्ची है खिलौना नहीं…

Debina Banerjee बेटी को उठा लापरवाही से बालकनी में टहलती आई नजर, ट्रोलर्स बोले- बच्ची है खिलौना नहीं…

टीवी की फेमस जोड़ी देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) अब पेरेंट्स बन चुके हैं। दरअसल, न्यू माॅम देबीना (Debina Banerjee)  अपनी लाड़ली के साथ कई वीडियो शेयर करतीं रहतीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: टीवी की फेमस जोड़ी देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) अब पेरेंट्स बन चुके हैं। दरअसल, न्यू माॅम देबीना (Debina Banerjee)  अपनी लाड़ली के साथ कई वीडियो शेयर करतीं रहतीं हैं। वह अपनी बेटी के साथ बिताए हर पलों को संजो रही हैं। आपको बता दें, हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिए हुए एक वीडियो शेयर किया है।

पढ़ें :- 14 दिन बाद Debina-Gurmeet ने किया बेटी के नाम का खुलासा, शेयर की लाड़ली की पहली तस्वीर

वीडियो में वह अपनी बेटी को एक हाथ में पकड़े हुए और घर के चारों ओर घूमते हुए गाती दिख रही हैं और उसे प्यार कर रही हैं। शेयर किए वीडियो में उनका पसंदीदा गाना ‘कैन हेल्प फॉलिंग इन लव विद यू’ बज रहा है। वीडियो पोस्ट करते हुए देबिना ने शेयर किया कि आजकल उनकी सुबह कुछ इस तरह दिखती है।

देबीना (Debina Banerjee)  ने अपने कैप्शन में लिखा-‘अपने पसंदीदा गीत को गाते हुए … #canthelpfallinginlove by #elvispresley … इस तरह मेरी सुबह दिखती है।’ वैसे तो देबीना की बेटी संग शेयर की हर तस्वीर को लोगों का प्यार मिला लेकिन इस बार यूजर्स ने मां-बेटी की बॉन्ड‍िंग पर कमेंट के बजाय एक्ट्रेस को ट्रोल किया। दरअसल, देबीना (Debina Banerjee) ने अपनी 23 दिन की लाडली को एक हाथ में गोद लिया है।

उनके इसी गोद लेने के तरीके पर सोशल मीड‍िया यूजर्स ने एक्ट्रेस की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा- ‘आप जानती हैं कि आपके बच्चे के लिए बेस्ट क्या है। लेकिन नवजात शिशु को इस तरह पकड़ना डरावना होता है और समस्या यह है कि आजकल हम सब कुछ शेयर करते हैं इसलिए यह हर किसी का बिजनेस बन जाता है।’ एक अन्य यूजर ने उनकी आलोचना करते हुए लिखा-‘सेलेब्स रील बनाने में इतने व्यस्त हैं कि वे बच्चे को पालने के लिए बुनियादी तरीकों का भी पालन नहीं करते हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...