1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, कहा-जनता इन्हें जूतों से मारेगी

बीजेपी को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, कहा-जनता इन्हें जूतों से मारेगी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Deepender Hooda Angry At Independent Mlas Who Supported Bjp

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा परिणाम के बाद ​बीजेपी और कांग्रेस सरकार बनाने की जद्दोजहद में जुटी है। इस बीच पांच निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया है। निर्दलीय के इस कदम से कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा नाराज हो गए और उन पर अपनी भड़ास निकाली।

पढ़ें :- पंजाब में 31 मई तक बढ़ा कर्फ्यू, प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करने के निर्देश

उन्होंने कहा कि, जो निर्दलीय विधायक खट्टर सरकार का हिस्सा बनने जा रहे हैं, वह अपने हाथों अपनी ही कब्र खोद रहा है। वे जनता का भरोसा बेच रहे हैं। प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। जनता उन्हें जूते से मारेगी। ह​रियाणा में बीजेपी बहुमत से दूर है। इसके बाद भी वह सरकार बनाने की दावा करने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी ने निर्दलीय विधायकों से समर्थन लेकर यह दावा पेश किया है। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह संकटमोचक बन कर रण में कूद गए हैं। चुनाव जीतने वाले सात में से पांच निर्दलीय भाजपा के बागी हैं। गुरुवार की देर रात पांच निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और हरियाणा भाजपा के प्रभारी और महासचिव अनिल जैन से मुलाकात की।

बता दें कि, बीजेपी के पास 40 सीटें हैं, जबकि सरकार बनाने के लिए 46 सीटों की जरूरत है। ऐसे में सात निर्दलीय को शामिल करके ही पार्टी सरकार बना सकती है, लेकिन सूबे की जनता को स्थाई सरकार देने के लिए दुष्यंत को शामिल करने पर जोर दिया जा रहा है।

पढ़ें :- हैवानियत: मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X